दिन-दहाड़े आँखों में मिर्ची डालकर 1 करोड़ रुपए की लूट, दहशत में गुरुग्राम के लोग
दिन-दहाड़े आँखों में मिर्ची डालकर 1 करोड़ रुपए की लूट, दहशत में गुरुग्राम के लोग
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से लगे गुरुग्राम में एक कैश वैन से 1 करोड़ रुपये की लूट होने का मामला सामने आया है. यहां 4 से 5 हथियारबंद बदमाशों ने कैश वैन से लूट की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कैश वैन के ड्राइवर और कर्मचारी की आंखों में पहले मिर्ची पाउडर डाला, फिर बन्दूक के बल पर पूरी वारदात को अंजाम दिया. साइबर सिटी गुरुग्राम में हुई इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का मौहाल है. 

लोगों को डर है कि जब हथियार बंद बदमाश कैश वैन से करोड़ों रुपयों की लूट मचा सकते हैं तो राह चलने वालों का क्या होगा.  वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर गाड़ियों के नंबर खंगालने का प्रयास कर रही है, ताकि कैश वैन से 1 करोड़ रुपये की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके.

पहले भी हुई है ऐसी घटनाएं :-

पिछले एक हफ्ते के आंकड़ों पर नजर डालें तो गुरुग्राम में अपराध का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. बीते दिनों हरियाणा के गुरुग्राम में बाइक सवार झपटमारों ने पुलिस कांस्टेबल को गोली मार दी थी. यह घटना सुशांत लोक इलाके में गैलेरिया मार्केट के निकट हुई थी. पुलिस ने स्नेचर को पकड़ने के लिए नाका लगा रखा था. उसी दौरान अपाचे बाइक पर दो संदिग्ध युवकों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की. पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए बाइक सवार बदमाशों ने फायर कर दिया. जो सिपाही गौरी शंकर के पैर में लगी. इसके बाद दोनों बदमाश बाइक छोड़कर मौके से भाग निकले.  

पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान में स्थित एक आतंकी सेल का भंडाफोड़ किया

तेलंगाना : खम्मम में भाजपा कार्यकर्ता के आत्महत्या करने से तनाव

जिम से लौट रेट शख्स को बदमाशों ने सरेआम मारी गोली, सीने को चीरते हुए कमर से निकली बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -