बेटी ने कर ली लव मैरिज तो भड़का बाप, कर दिया ये हाल
बेटी ने कर ली लव मैरिज तो भड़का बाप, कर दिया ये हाल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के भिलाई में ऑनर किलिंग की घटना सामने आई है। शनिवार प्रातः अपराधी पिता ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों पर तलवार से हमला कर दिया। तलवार से हमले में मंझली बेटी की मौत हो गई। वहीं, 2 अन्य बेटियों सहित पत्नी चिकित्सालय में जिंदगी मौत की जंग लड़ रही हैं। कहा जा रहा है कि पिछले दिनों पत्नी ने लव मैरिज करने वाली बड़ी बेटी को घर में पनाह दी थी। लव मैरिज करने वाली बेटी से नाराज आदमी ने अपनी पत्नी एवं छोटी बेटियों से पहले झगड़ा किया एवं बड़ी बेटी को घर पर न रखने को लेकर विवाद किया था।

घटना की पुष्टि करते हुए दुर्ग एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव ने बताया कि शनिवार अहले प्रातः 3 बजे अपराधी ने हॉनर किलिंग करने का प्रयास किया। केएलसी खुर्सीपार निवासी अमर देव राय ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों पर तलवार से हमला कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी की पत्नी एवं उसकी तीनों बेटियों को खून से लथपथ जमीन में पड़े देखा। 40 वर्षीया देवंती रॉय, लव मैरिज करने वाले बड़ी बेटी 22 वर्षीया वंदना रॉय, मंझली बेटी 18 वर्षीया ज्योति रॉय एवं सबसे छोटी बेटी नाबालिग प्रीति रॉय पर अपराधी ने तलवार से 10 बार से ज्यादा हमला किया था।

पुलिस ने बताया, पेट्रोलिंग वाहन से सभी को शासकीय चिकित्सालय सुपेला पहुंचाया गया। वहां डॉक्टर ने अपराधी की मंझली बेटी ज्योति राय को मृत घोषित कर दिया। दो बेटियों और मां को गंभीर हालत में दुर्ग जिला चिकित्सालय भेजा गया है। हालत बिगड़ता देख वहां से उन्हें शंकराचार्य चिकित्सालय जुनवानी रेफर किया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। तीनों की हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही है। घटना के प्रत्यक्षदर्शी बेटे ने बताया कि उसके पिता ने उसकी बड़ी बहनों एवं मां पर तलवार से हमला किया। उन्हें खून से लथपथ देख वो सहम गया है। हालांकि अपराधी पिता ने बेटों पर कोई हमला नहीं किया है। 12 वर्षीय आकाश ने पुलिस को बताया कि पापा ने मां और दीदी को तलवार से मारा है। घटना के समय अपराधी का 12 वर्षीय पुत्र और 1 वर्षीय नाती घर में उपस्थित था। अपराधी अमर रॉय ने घटना को अंजाम देने के बाद थाने में सरेंडर भी कर दिया। पुलिस पूछताछ में अपराधी ने बताया कि वो स्वयं सिर्फ 7वीं पास है केवल उसने अपनी बेटियों को ग्रेजुएशन तक की शिक्षा दिलाई थी। डेढ़ साल पहले अपराधी की बड़ी बेटी ने मोहल्ले के अभिषेक सिंह से शादी कर ली थी तत्पश्चात, उसने बड़ी बेटी को घर पर आने जाने से मना कर दिया था। पिछले दिनों बड़ी बेटी जब घर आई तो अपराधी को ये बात अखर गई और पत्नी से कहासुनी भी हुई। तत्पश्चात, अपराधी ने बेटियों और पत्नी की हत्या की योजना रची। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

तमिलनाडु: 4 ATM तोड़कर 89 लाख रुपए ले उड़े चोर, मशीनों में लगा दी आग

'बलात्कार किया फिर बनाया वीडियो', पीड़िता की आपबीती सुन पुलिस भी रह गई दंग

भागवत कथा पंडाल से गायब हुई नाबालिग, ऐसी हालत में मिला शव देखकर काँप गई माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -