थलापथी विजय और धनुष की ये फ़िल्में जल्द हो सकती है रिलीज
थलापथी विजय और धनुष की ये फ़िल्में जल्द हो सकती है रिलीज
Share:

दक्षिण फिल्म अभिनेता थलापथी विजय की मूवी मास्टर और धनुष स्टारर जगमे थांदिरम को लेकर ऑडियंस में भारी क्रेज है. ये दोनों ही मूवीज बहुत समय पहले रिलीज होने वाली थी. किन्तु देश में फैले COVID-19 के प्रकोप के चलते लागू हुए लॉकडाउन के दौरान इन फिल्मों की रिलीज पर भी प्रतिबन्ध लग गया है. तत्पश्चात से कयास लग रहे थे कि इन दोनों ही मूवीज की रिलीज स्थिति नार्मल होने पर की जाने वाली है. 

हालांकि स्थिति हैं कि अभी तक ठीक होने का नाम नहीं ले रहे. देश में सिनेमाघरों पर ताले लगे हुए 5 माह से भी अधिक का समय होने वाला है. आने वाले समय में भी सिनेमाघर शीघ्र खुलने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में मास्टर तथा जगमे थांदिरम बनकर तैयार खड़ी हैं, बस रिलीज का मुंह देख रही है. अब इस मध्य बज्ज है कि इन दोनों ही फिल्मों को निर्माता शीघ्र ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने तैयारी में है. दोनों ही मूवीज का अच्छा खासा बजट था. 

साथ ही निर्माता चाहते हैं कि उन्हें सही डील मिल सके, जिसके पश्चात् ये फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सके. केवल इतना ही नहीं, मीडिया में चल रहे बज्ज की मानें, तो इसके लिए अमेजॉन प्राइम से बात बन चुकी है. इन दोनों ही मूवीज को निर्माता एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर सकते हैं. वही ऐसे में ये खबर इन फिल्मों की प्रतीक्षा में बैठे प्रशंसक को अवश्य प्रसन्न कर देने वाली है. बता दें कि इस मूवी के लिए थलापथी विजय ने मोटी राशि वसूली है. वही अब सभी को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है.

'केजीएफ 2' में संजय दत्त के बाद अब इस स्टार की एंट्री ने मचाया धमाल

यश ने 6 महीने बाद शुरू की फिल्म की शूटिंग, फोटो हुआ वायरल

निर्देशक हरि ने फिल्म रिलीज को लेकर सुरिया को लिखा पत्र, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -