'केजीएफ 2' में संजय दत्त के बाद अब इस स्टार की एंट्री ने मचाया धमाल

दक्षिण सुपरस्टार यश स्टारर 'केजीएफ चैप्टर 2' इस वर्ष रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित मूवीज में से एक है. प्रथम पार्ट की जबरदस्त सक्सेस के पश्चात् से ही प्रशंसक इसके दूसरी भाग के रिलीज होने की बड़ी बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. इस वर्ष के आरम्भ में फिल्म की अधिकतर शूटिंग को पूर्ण कर लिया गया था, किन्तु मार्च में COVID-19 के कहर को देखते हुए भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन का ऐलान किया था. 

जिसके पश्चात् सभी फिल्मों की शूटिंग पर ताला लग गया था. हालांकि, अनलॉक 1 तथा 2 के तहत नए दिशा-निर्देशों के साथ फिल्मों की शूटिंग दोबारा आरम्भ हो गया है. हाल ही में मूवी के बैनर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि 'केजीएफ चैप्टर 2' की शूटिंग उन्होंने सभी सुरक्षा उपायों के साथ आरम्भ कर दी है. साथ ही हम्बल फिल्म्स ने जानकारी दी है कि मूवी 'केजीएफ चैप्टर 2' में दक्षिण और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज की जबरदस्त एंट्री हो गई है. 

साथ ही बैनर ने ट्वीट किया है, ' बोर्ड पर आपका स्वागत है प्रकाश राज. सभी सुरक्षा उपायों के साथ लॉकडाउन के पश्चात् केजीएफ चैप्टर 2 की शूट आरम्भ कर दी गई है.' प्रशांत नील द्वारा डायरेक्टेड यश की 'केजीएफ 2' की टीम बैंगलोर में सेट पर वापस आ गई है, तथा फिल्म को पूर्ण करने के लिए उत्सुक है. फिल्म की करीब 10 से 15 दिन की शूटिंग शेष है, तथा आशा है की इसे शीघ्र ही पूरा कर लिया जाएगा. साथ ही 'केजीएफ चैप्टर 2' में रवीना टंडन तथा संजय दत्त भी अहम किरदार में हैं. संजय दत्त फिल्म में अधीरा का रोल निभाते हुए नजर आएंगे. वही अब सभी को इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है.

यश ने 6 महीने बाद शुरू की फिल्म की शूटिंग, फोटो हुआ वायरल

निर्देशक हरि ने फिल्म रिलीज को लेकर सुरिया को लिखा पत्र, कही ये बात

70 साल के होने जा रहे पीएम मोदी, जन्मदिन के जश्न की तैयारी में जुटी भाजपा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -