यश ने 6 महीने बाद शुरू की फिल्म की शूटिंग, फोटो हुआ वायरल

कन्नड़ स्टार यश ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ: अध्याय 2 की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है. प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, यश की केजीएफ 2 की टीम बैंगलोर में सेट पर वापस आ रही है और पूरी होने की उम्मीद कर रही है. फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी. मेकर्स लगभग फिल्म पूरी करने की कगार पर हैं, और फिल्म को तभी रिलीज करेंगे जब सिनेमा हॉल दोबारा खुलेंगे. इसी बीच, उनकी सह-कलाकार मालविका अविनाश के साथ अभिनेता की एक नई फोटो वायरल हुई है. 

वही फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभा रही मालविका को ट्विटर पर लिया गया और उन्होंने आज फिल्म की शूटिंग की खबर साझा की. उसने लिखा, "After 6 full months...the COVID break is broken...Shooting today! Feels like a rebirth! Guess which film???!!!."

वही ये फोटो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो गया है और इसके साथ, # KGFChapter2 शीर्ष रुझानों में से एक बन गया है. ट्विटर यूजर्स में से एक लिखते हैं, "KGF 2 shooting resumed post lockdown in Bengaluru. Fans eagerly waiting for release. Monster   Rocky bhai says “May I come in...” #KGFChapter2." इसके साथ ही न केवल दक्षिण में उनके प्रशंसक, बल्कि उत्तर से भी यश के लिए ट्वीट कर रहे हैं क्योंकि वे यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि केजीएफ की सफलता के बाद उनकी आगामी फिल्म कौन सी होगी.

निर्देशक हरि ने फिल्म रिलीज को लेकर सुरिया को लिखा पत्र, कही ये बात

70 साल के होने जा रहे पीएम मोदी, जन्मदिन के जश्न की तैयारी में जुटी भाजपा

सामंथा ने अपने घर पर की खेती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -