निर्देशक हरि ने फिल्म रिलीज को लेकर सुरिया को लिखा पत्र, कही ये बात

सूर्या अभिनीत सोरारई पोटरू डायरेक्ट ऑनलाइन रिलीज होगी, क्योंकि कोरोना के कारण सिनेमा हॉल बंद रहेंगे. तमिल स्टार ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर उसी के बारे में घोषणा की. हालांकि, अभिनेता का केवल फिल्म रिलीज करने के फैसले से दर्शकों का एक वर्ग काफी निराश था. निर्देशक हरि, जिन्होंने सूरिया के साथ काम किया है, उन्होंने ने भी उसी के संबंध में एक पत्र लिखा और ओटीटी मंच पर सोरारई पोटरू को रिलीज करने के अपने निर्णय को बदलने के लिए कहा. 

साथ ही सिंघम निर्देशक ने यह भी कहा कि वह ऑनलाइन नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर फिल्म देखना पसंद करेंगे. अपने पत्र में, उन्होंने लिखा, "चूंकि हमने कई वर्षों तक एक साथ काम किया है, इसलिए मैं अपने विचारों को आगे रखना चाहूंगा. एक प्रशंसक के रूप में, मैं आपकी फिल्म को सिनेमाघरों में देखना पसंद करूंगा और ओटीटी पर नहीं. हमें जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिली हैं." सिनेमाघरों में हमारी फिल्मों के लिए प्रशंसक इंतजार कर रहे है. यह उनकी गलती नहीं है जिसने हमें इस स्थिति में पहुंचा दिया है. हमें उन्हें नहीं भूलना चाहिए. "

उन्होंने आगे कहा कि फिल्म को सम्मान तभी मिलता है जब वह सिनेमाघरों में रिलीज होती है. "सिनेमा हमारा ईश्वर है. ईश्वर हर जगह हो सकता है. लेकिन, इसका सम्मान तभी मिलता है जब वह इसे सिनेमाघरों में बनाता है. यहीं से फिल्म निर्माताओं और उनकी रचनात्मकता को अत्यधिक पहचान मिलती है. मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जो समस्याओं के निर्माताओं का सामना करता है. मैं आपसे पूछूंगा. निर्देशक हरि ने कहा, "अपने फैसले पर पुनर्विचार करें. आपका नाम और लोकप्रिय तब तक रहेगा, जब तक सिनेमा रहता है." इसी के साथ उन्होंने अपनी बात कही है.

सामंथा ने अपने घर पर की खेती

विजय मनाई अपनी पत्नी संग 21वीं मैरिज एनिवर्सरी

जब महेश बाबू को अमिताभ बच्चन ने इस पुरुस्कार से नवाज़ा था

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -