फिल्म के प्रमोशन में बिजी तारा संग टाइगर, सामने आई खूबसूरत तस्वीर
फिल्म के प्रमोशन में बिजी तारा संग टाइगर, सामने आई खूबसूरत तस्वीर
Share:

एक्टर टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया इन दिनों मूवी 'हीरोपंती 2' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। मूवी 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। टाइगर और तारा इन दिनों मूवी के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में दोनों को साजिद नाडियाडवाला के मुंबई ऑफिस पर स्पॉट किया जा चुका है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

फोटोज में टाइगर ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ अभिनेता ने शूज पहने हुए हैं। शेड्स से अभिनेता ने अपने लुक को पूरा कर रखा है। वहीं तारा ब्लैक फॉर्मल आउटफिट में नज़र आ रही है। लाइट मेकअप और पोनी से अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट कर रखा है। इस लुक में अभिनेत्री गॉर्जियस दिख रही है। दोनों कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज देते हुए नज़र आ रहे है। टाइगर और तारा की ट्विनिंग ने फैंस का दिल जीत लिया। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार देते हुए दिखाई दे रहे है।

खबरों की माने तो 'हीरोपंती 2' को अहमद खान ने डायरेक्ट कर चुके है। साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। मूवी में टाइगर और तारा के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी महत्वपूर्व रोल में हैं। फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आलिया-रणबीर की शादी में शामिल हुए ऋषि कपूर, नीतू कपूर ने शेयर की खास तस्वीर

गोल्डन और बैकलेस ड्रेस में मौनी ने ढाया कहर, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस

ड्रेस से प्राइज टैग निकालना भूल गईं शनाया कपूर, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -