मालाबार गोल्ड विज्ञापन में बिना बिंदी नजर आईं करीना, यूजर्स बोले- 'हिन्दू टारगेट क्यों'

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कूपर खान को आज कौन पसंद नहीं करता। उन्होंने अपने अभिनय से सभी का दिल जेता है लेकिन अक्सर ही वह किसी ना किसी वजह से विवादों में घिर रहती है। अब हाल ही में वह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं और इस बार वह एक विज्ञापन को लेकर यूजर्स के निशाने पर आ गई है। जी दरअसल अभिनेत्री करीना कपूर खान मशहूर ज्वैलरी ब्रांड में मालाबार ग्रुप से जुड़े एड को लेकर मुश्किलों में घिर गई है। आप सभी को बता दें कि अक्षय तृतीया के मौके पर एक विज्ञापन जारी किया गया है जिसमें करीना कपूर माथे पर बिना बिंदी लगाई नजर आ रही है।

आप देख सकते हैं इस एड में माथे से बिंदी गायब देख सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। केवल यही नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स ने करीना के साथ-साथ मालाबार ग्रुप के मालिक एमपी अहमद को भी खूब सुनाया है। इसी के साथ ही लोगों ने ये पूछा कि 'आखिर हिन्दू को ही हमेशा क्यों टारगेट किया जाता है।' इन सभी के बीच कई लोग करीना को मुस्लिम कहकर ट्रोल कर रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि जनता मालाबार ब्रांड के बाहिष्कार की मांग भी कर रही है। वहीं इसके अलावा ट्विटर पर #Boycott_MalabarGold तेजी से ट्रेंड भी कर रहा है।

एक यूजर ने लिखा, 'अक्षय तृतीया के मौके पर मालाबार गोल्ड विज्ञापन में करीना कपूर खान बिना बिंदी के!, एमपी अहमद कृपया स्पष्ट करें कि विज्ञापन किसे टारगेट किया जा रहा है?' इसके अलावा एक यूजर का कहना है- 'मुस्लिम करीना को लेकर अक्षय तृतीया का एड करना भद्दा है'। इस तरह के कई कमेंट्स किये जा रहे हैं।

पत्नी संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए वरुण, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

फिल्म के प्रमोशन में बिजी तारा संग टाइगर, सामने आई खूबसूरत तस्वीर

आलिया-रणबीर की शादी में शामिल हुए ऋषि कपूर, नीतू कपूर ने शेयर की खास तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -