86 बीघा जमीन के लिए आपस में भिड़ा परिवार...और हो गया ये कांड
86 बीघा जमीन के लिए आपस में भिड़ा परिवार...और हो गया ये कांड
Share:

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर में 86 बीघा जमीन के विवाद में एक ही परिवार के दो पक्षों में बहुत वक़्त से विवाद चला आ रहा है. आज विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष  आपसे में मारा मारी करने पर उतर आए और फायरिंग शुरू कर चुके है. इसमें एक व्यक्ति की गोली लगने के बाद जान चली गई. पुलिस के मुताबिक, चचेरे भाई ने युवक की गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया है. केस दर्ज कर कार्रवाई की जाने लगी है.

जानकारी के अनुसार, लखनपुर थाना इलाके के गांव दयाबली में भरत सिंह और भूप सिंह के मध्य 86 बीघा जमीन को लेकर विवाद बढ़ता हुआ चला आ रहा है. दोनों एक ही परिवार के हैं. इसी विवाद के चलते बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और फायरिंग भी होने लगी. उसी दौरान गोली लगने से प्रदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. इस हत्याकांड को लेकर गांव में तनाव का माहौल हो गया. घटना के बाद गांव में पुलिस बल की ड्यूटी भी लगा दी गई है.

पुलिस ने 7 लोगों पर दर्ज किया मामला: सूचना के उपरांत मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों के हवाले कर दिया है. फायरिंग और हत्याकांड के केस में पुलिस ने 7 लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया है. थाना प्रभारी पंजाब सिंह ने कहा कि जमीनी विवाद को लेकर गांव में एक ही परिवार के दो पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया था. जिसमे फायरिंग शुरू कर दी गई थी, जिसमें एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई है. शिकायत दर्ज कर ली गई है. अब कार्रवाई की जा रही है. 

पप्पू यादव की हत्या के मामले में हुआ हैरतंअगेज खुलासा, अवैध संबंध बना वजह

यूपी के इस इलाके में तेजी से बढ़ रही हिंसा....लोगों पर हर दिन बरसाए जा रहे पत्थर

नाराजगी...या फिर कुछ और आखिर अज्ञातों में क्यों लगा दी कार में आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -