नाराजगी...या फिर कुछ और आखिर अज्ञातों में क्यों लगा दी कार में आग
नाराजगी...या फिर कुछ और आखिर अज्ञातों में क्यों लगा दी कार में आग
Share:

हरियाणा के फरीदाबाद (Haryana Faridabad) में जुर्म के मामले बढ़ते ही जा रहे है. बीती रात कुछ अज्ञात लोगों ने गांव चंदावली में पेट्रोल छिड़ककर एक कार को आगे के हवाले कर दिया. गाड़ी में आग लगने के उपरांत कार मालिक घर से बाहर निकलकर आया. इसके बाद अफरा तफरी के बीच आग बुझाने का प्रयास करने लगा. जानकारी मिलने पर पहुंची फायर ​ब्रिगेड (Fire Brigade) ने आग पर काबू पाया. घटना घर के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया.

जानकारी के मुताबिक, कार के पास CNG से चलने वाले ऑटो खड़े हुए थे. आग लगने से एक ऑटो भी पूरी तरह से जलकर रख में दिया.  जानकारी मिलने के उपरांत घटनास्थल पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची. फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) ने आग पर काबू कर लिया गया. लोगों का कहना है कि ऑटो में आग लगने से एक बड़ी घटना हो सकती थी.

सीसीटीवी में कैद हो गई घटना: यह घटना फरीदाबाद के चंदावली गांव की बताई जा रही है. घटना CCTV  में कैद है, जिसमें दो संदिग्ध कार की तरफ बढ़ते हुए नज़र आ रहे है. जिसके उपरांत वे कार में आग लगा देते हैं. पुलिस के जांच अधिकारी ने कहा है कि अभी गाड़ी मालिक की तरफ से शिकायत अब तक नहीं मिली है. उन्होंने कुछ समय मांगा है. फिलहाल पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों को ढूंढ रही है. पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

कार्टन से आ रही थी आवाज, लोगों ने देखा तो फ़टी रह गई आँखे

मकान-मालिक ने खोला किरायेदार का फ्रिजर, अंदर का नजारा देखकर निकली चीख

अपने शौक पुरे करने के लिए लुटेरे बने पति-पत्नी, मामला जानकर रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -