दीवार तोड़कर घर में घुस गया पूर्व पति, और फिर जो किया वो कर देगा हैरान
दीवार तोड़कर घर में घुस गया पूर्व पति, और फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

थाईलैंड से एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है यहाँ गुस्से में आकर एक व्यक्ति अपनी पूर्व बीवी के घर में दीवार तोड़कर दाखिल हो गया। फिर उसने पूर्व बीवी का किडनैप कर लिया। वारदात घर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में नजर आ रहा है कि पूर्व पति जबरन घर में घुसा तथा महिला को घसीटते हुए बाहर लाया। महिला का दावा है कि उसके साथ ऐसा दूसरी बार हुआ है, पहले भी उसका पूर्व पति ऐसी हरकत कर चुका है। 

आपको बता दें कि यह मामला थाईलैंड के नकहोन पैथम प्रांत में मंगलवार रात को सामने आया। पीड़ित महिला का नाम विसरुटा है जिसके घर में उसका पूर्व पति जीरावट दीवार तोड़कर दाखिल हुआ था। फिर वह विसरुटा को घसीटते हुए बाहर लेकर आया। तत्पश्चात, जबरन उसको कार में बैठाकर कर पश्चिमी थाईलैंड के फेत्चाबुरी प्रांत ले गया। विसरुटा ने दावा किया कि पहले जीरावट उसे चाम जिले में समुद्र के किनारे ले गया था। फिर वह उन्‍हें 'केंग क्रचन नेशनल पार्क' में उपस्थित 'ला उ जंगल' में लेकर गया। विसरुटा ने बताया कि किसी प्रकार वह पूर्व पति के चंगुल से बचकर भागी तथा पुलिस को मामले की खबर दी। पुलिस ने ही विसरुटा को वापस नकहोम पैथम प्रांत में उपस्थित उनके घर पर पहुंचाया। 

पीड़िता विसरुटा ने बताया कि 6 वर्षों तक वह जीरावट के साथ रहीं। आरम्भ के दो वर्ष रिश्ता अच्छा चला। किन्तु, तीसरे साल से दोनों में लड़ाई होनी आरम्भ हो गई। हालांकि, लड़ाई के पश्चात् सुलह हो जाती थी। विसरुटा ने बताया कि हालात सुधरे नहीं बल्कि खराब होते चले गए। दोनों में रोजाना लड़ाई होने लगी। वह जीरावट के हिंसक बर्ताव को देखते हुए उससे अलग होना चाहती थी। जीरावट यह मानने को तैयार नहीं था कि उसका बर्ताव परेशानी के कारण है। जीरावट को लगता था कि विसरुटा किसी और से प्‍यार करती है। जीरावट के व्‍यवहार से परेशान होकर तीन महीने पहले ही विसरुटा ने अलग रहना आरम्भ कर दिया। विसरुटा ने यह भी आरोप लगाया कि इससे पहले भी जीरावट ने उसे अपहरण किया था, मगर वह इस बारे में अधिक जानकारी नहीं दे सकी। पुलिस ने जीरावट को संप्रन पुलिस स्‍टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया। यहां पहुंचकर उसने अपने हिंसक बर्ताव के लिए माफी मांगी। जीरावट ने पुलिस को कहा कि वह कर्जे की वजह से दबाव में था। इस वजह से उससे यह हरकत हो गई। फिलहाल, मामले की तहकीकात जारी है। पुलिस ने बताया कि यदि जीरावट अपराधी पाया जाता है तो उस पर एक्शन लिया जाएगा। 

मोबाइल नहीं देने पर महिला ने उठाया ऐसा कदम, बिलखती रही बच्ची

हैरतंअगेज! हिन्दू लड़की का दुष्कर्म कर किया दोस्तों के हवाले, बनाया अश्लील वीडियो और फिर...

घर से निकली नाबालिग को जंगल में ले गए दरिंदे, किया सामूहिक बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -