घर से निकली नाबालिग को जंगल में ले गए दरिंदे, किया सामूहिक बलात्कार
घर से निकली नाबालिग को जंगल में ले गए दरिंदे, किया सामूहिक बलात्कार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के देल्हूपुर थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। एक पुलिस अधिकारी ने आज शनिवार (24 सितंबर) को जानकारी दी है कि मामले में दो अज्ञात समेत तीन आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। 

अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) विद्यासागर मिश्रा के अनुसार, फतनपुर थाना क्षेत्र की 17 साल की नाबालिग शुक्रवार सुबह दस बजे अपने घर से रवाना हुई थी और एक युवक उसे लेकर देल्हूपुर थाना क्षेत्र के प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर स्थित गंजेहड़ा जंगल के पास पहुंचा, जहां उसके दो और साथी आ गए। मिश्रा ने बताया है कि तीनों युवक किशोरी को जंगल में ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। मिश्रा के मुताबिक, शुक्रवार शाम पीड़िता जंगल के पास बेहोशी की स्थिति में मिली। 

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया। मिश्रा ने जानकारी है कि पीड़िता ने होश में आने के बाद अपने बयान में सामूहिक बलात्कार की घटना के बारे में जानकारी दी। उन्‍होंने कहा है कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर शिवम सरोज और दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ IPC की सुसंगत धाराओं में FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मिश्रा के अनुसार, पुलिस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

स्कूल के प्रभारी प्राचार्य ने की ऐसी करतूत, बच्चों में दहशत का माहौल

बंगाल से पाकिस्तानी जासूस पीर मोहम्मद गिरफ्तार, मोबाइल से मिले कई सुराग

हरियाणा से किडनैप हुई महिला, राजस्थान में 36 दिनों तक लगातार हुआ सामूहिक बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -