सिरफिरे आशिक का ऐसा खौफ कि पुलिस की निगरानी में हुई लड़की की शादी
सिरफिरे आशिक का ऐसा खौफ कि पुलिस की निगरानी में हुई लड़की की शादी
Share:

पटना: 1993 में रिलीज हुई यश चोपड़ा की मूवी 'डर' नाटकीय थी, लेकिन कभी-कभार रियल लाइफ में भी रील लाइफ वाले विलेन से समाज को भी सामना करना पड़ जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ है, राजधानी पटना से सटे दानापुर के कपल के साथ, जिनकी रियल लाइफ में एक ऐसा 'शाहरुख खान' आया, जिसकी दहशत के चलते प्रेमी जोड़े ने पुलिस की देख रेख में अपना विवाह रचाया है. अभी भी प्रेमी जोड़ा उस एकतरफा प्यार करने वाले विलेन से सहम गया था.

दानापुर के थाना परिषद इलाके के शिव मंदिर में प्रेमी जोड़े की पुलिस ने विवाह किया है. पुलिस के मुताबिक, प्रेमी जोड़े के मध्य एक तीसरा सिरफिरा आशिक, जो लड़की से एकतरफा प्यार करने की बात कह रहा था वो 'डर' मूवी का शाहरुख खान बन गया था.  सिरफिरे आशिक ने सबसे पहले लड़की के परिवारवालों को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था. इतना ही नहींस सिरफिरा आशिक लड़की के परिवार को तंग करने के लिए डायल 100 पर झूठी कॉल करके शराब की जानकारी भी देता और कहता था कि शराब की खेप लड़की के घर में पड़ी हुई है.

ख़बरों से मिली जानकारी के मुताबिक केस ये था कि एक लड़की PHCH एरिया की निवासी है. लड़की का 7 वर्षों से एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन दोनों विवाह नहीं कर पा रहे थे. इसके पीछे की वजह और कुछ नहीं बल्कि एक सिरफिरा आशिक था जो हमेशा लड़की को परेशान करता था. इस केस को लेकर प्रेमी जोड़े ने पुलिस की सहायता मांगी. उसके बाद फुलवारी थानाध्यक्ष रफीकुल रहमान ने दोनों को थाने बुलाया और दोनों की पुलिस सुरक्षा में विवाह करवाया गया. पुलिस ने पूर्व वार्ड पार्षद कोलेश्वरी देवी के नेतृत्व में दोनों प्रेमियों की पुलिस सुरक्षा के बीच शादी कराई.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -