पत्नी पर गंदी नजर रखता था ससुर, शिकायत की तो पति ने कर डाली हत्या
पत्नी पर गंदी नजर रखता था ससुर, शिकायत की तो पति ने कर डाली हत्या
Share:

पलवल: 3 दिन पूर्व हरियाणा के पलवल में 19 वर्षीय नवविवाहिता रजनी का गोली मारकर क़त्ल करने की घटना में पुलिस ने अपराधी पति ग्रीटिंग एवं ससुर मोहन सिंह को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मृतक महिला की सास सुमन को भी गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी हुई है. दरअसल, 4 मार्च की रात को किठवाड़ी गांव के नंगला रामगढ़ में 19 वर्षीय नवविवाहिता रजनी का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था. क़त्ल का इल्जाम उसके पति, ससुर और सास पर लगा था. 

वही पुलिस ने मृतक रजनी के पिता डूंगर सिंह की शिकायत पर पति ग्रीटिंग ससुर मोहन सिंह एवं सास सुमन के विरुद्ध क़त्ल की शिकायत दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की थी. तहकीकात के चलते पुलिस को मालूम हुआ कि मृतिका रजनी के पति ग्रीटिंग को भी हाथ में गोली लगी है तथा वह गुरु नानक अस्पताल में एडमिट है. पुलिस जांच अफसर गुरु नानक अस्पताल पहुंचे तथा वहां चोटिल ग्रीटिंग से पूछताछ आरम्भ कर दी. पूछताछ के समय अपराधी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए बताया कि 4 दिनांक की रात को वो  घर पर थे तभी दो लोग आए तथा उन्होंने आते ही एक गोली रजनी के सिर पर मारी तथा जब उसने पकड़ने की कोशिश की तो एक गोली उस पर चलाई जो हाथ में लगी थी.

वही अपराधी पति ने बताया कि इसके बाद वो लोग रजनी को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. तत्पश्चात, उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल भेज दिया गया था. हालांकि पुलिस को मृतक रजनी के पति की बातों पर भरोसा नहीं हो रहा था क्योंकि रजनी के पिता डूंगर सिंह ने ग्रीटिंग के खिलाफ क़त्ल की शिकायत दर्ज कराई थी. इस पर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने कबूल कर लिया कि उसी ने रजनी के सिर में गोली मारकर क़त्ल किया था. मृतक नवविवाहिता के घरवालों का इल्जाम है कि ससुर की अपने बहू पर गंदी नजर थी. वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है.

क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पर महिला ने लगाया छेड़खानी का आरोप, दर्ज हुई FIR

हत्या केआरोप में पांच सदस्यीय गिरोह को तमिलनाडु में पकड़ा गया

आधी रात को अचानक घर में घुसा शख्स, चलाने लगा गोलियां और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -