इंग्लिश प्रीमियर लीग को सरकार से मिली मंजूरी
इंग्लिश प्रीमियर लीग को सरकार से मिली मंजूरी
Share:

ब्रिटेन के संस्कृति मंत्री ओलिवर डाउडेन ने कहा है कि प्रीमियर लीग को खाली स्टेडियम में खेलने के लिए अभी सरकार से हरी झंडी नहीं मिली है. डाउडेन ने बीबीसी रेडियो 4 से यह बात कही. उन्होंने कहा, "उन्हें (इंग्लिश प्रीमियर लीग को) अभी सरकार से झंडी नहीं मिली है." इंग्लिश प्रीमियर लीग कोविड-19 महामारी के कारण 13 मार्च से ही स्थगित है और आगे भी इसके दोबारा शुरू होने को लेकर अनिश्चितताएं बनी हुई हैं.

लीग के क्लब अब सोमवार को एक बैठक करेंगे, जिसमें तटस्थ स्थानों पर खेलने को लेकर चर्चा की जाएगी. डाउडेन ने कहा, "यदि हम एक योजना बना सकते हैं जो काम करती है तो मैं चाहूंगा कि हम इसके साथ आगे बढ़ने में सक्षम हों क्योंकि मुझे लगता है कि यह राष्ट्र के लिए अच्छा होगा और यह संपूर्ण फुटबाल के लिए अच्छा होगा."

उन्होंने कहा, " मुझे पूरा विश्वास है कि यह फिर से शुरू हो सकता है, लेकिन लोगों की सुरक्षा पहले है. इसलिए यह केवल तभी शुरू होगा जब हम इस चीज को लेकर आश्वस्त हो जाएंगे." डाउडेन ने कहा कि निकट भविष्य में खाली स्टेडियमों में खेलने के लिए सभी खेलों को तैयार किया जाना चाहिए. मंत्री ने कहा, "यह केवल प्रीमियर लीग के लिए ही नहीं है, बल्कि बाकी फुटबाल में भी और अन्य खेलों को भी खाली स्टेडियम में खेला जा सकता है."

जानवरों को अपने इशारों में नाचने वाले रॉय हॉर्न ने दुनिया को कहा अलविदा

रोमांच से भरा है दिग्गज फुटबॉलर हैरी केन का शुरूआती जीवन

रोनाल्डो सूजा को निकला कोरोना, आगामी बाउट आयोजकों ने किया रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -