रोमांच से भरा है दिग्गज फुटबॉलर हैरी केन का शुरूआती जीवन

दुनिया के लोकप्रिय खिलाड़ी में शामिल हैरी केन की प्रतिभा बहुत कम उम्र में ही नजर आ गई थी. बता दे कि हैरी केन जब महज आठ साल के थे, तब वह रिद्ग्वे रोवर्स फुटबॉल क्लब के लिए खेलते थे. यहां पर उनका प्रदर्शन काफी शानदार था. ये वही फुटबॉल क्लब है. यहां बेखम और एंड्रोस टाउनसेंड ने अपने फुटबॉल करियर की शुरुआत की थी. उनकी फुटबॉल खेलने की प्रतिभा को देखकर आर्सेनल स्काउट बहुत प्रभावित किया था. जिसके उन्होने क्लब में एक साल बिताया.

मास्क ना पहनने वालों की पहचान ऐसे कर रहा है फ्रांस

हैरी केन ने जिस समय फुटबॉल का प्रशिक्षण लेना प्रांरभ किया था. उस समय बड़े फुटबॉलर्स जैसा दिखने के लिए उन्होने सिर मुड़वा लिया था. ताकि किसी तरह वह युवा खिलाड़ीयों के साथ खेलकर अपनी फुटबॉल स्किल का जोहर दिखा सके. सिर मुडवाने के बाद उनका बड़ा नजर आने का प्रयास काफी सफल रहा था. 

कुछ इस तरह शुरू हुई थी एलिसा हीली और उनके पति की प्रेम गाथा

हैरी केन को लेकर उनके एक कोच ने बताया कि "मैनें जब पहली बार हैरी को देखा था, तब मैं अंडर -18 टीम का कोच था. उस समय क्लब मैं सप्ताह में एक बार अंडर -14 को कोचिंग देता था. तब ही हैरी केन से मेरी पहली मुलाकात हुई थी. वही, लिवरपूल में काम कर रहे टोटेनहम एकेडमी के पूर्व निदेशक एलेक्स इंगलेथोर्प कहते हैं. कि "हैरी उस समय 13 वर्ष का रहा होगा, और यह देखते हुए कि उसका जुलाई के अंत में जन्मदिन है, वह अभी भी समूह के कुछ खिलाड़ियों के साथ शारीरिक क्षमता की परवाह न करके खेल रहा था. जो हैरी के ​फुटबाल के प्रति प्रेम को दर्शाता है.

रोनाल्डो सूजा को निकला कोरोना, आगामी बाउट आयोजकों ने किया रद्द

कराची की होटल के बाहर बम ब्लास्ट तो खिलाड़ियों का रो रो कर हुआ था बुरा हाल

जानिए कौन है बेन स्टोक्स की पत्नी और किस तरह हुई थी इनकी शादी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -