युवती का प्यार पाने में बाधा बने छोटे भाई को बड़े भाई ने उतारा मौत के घाट
युवती का प्यार पाने में बाधा बने छोटे भाई को बड़े भाई ने उतारा मौत के घाट
Share:

बालाघाट। शहर एक युवती के पीछे बड़े भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतरने का मामला सामने आया है। दो सगे भाई एक युवती से प्रेम करते हैं। इस प्रेम प्रसंग में युवती का लगाव छोटे भाई की तरफ अधिक  था। जिसके कारण बड़ा भाई ही छोटे भाई की जान का दुश्मन बन गया और अपने ही छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक लिंगमारा के श्रीराम मंदिर के पास 21 जून को देर रात मृतक मासूम (18) निवासी ग्राम दीनी का खून से लथपथ शव बरामद किया। पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित शिवशंकर  उपवंशी (22) को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए  पुलिस अधिकारियों के मार्गदर्शन में विशेष टीम का गठन किया गया। 

पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से मुआयना किया और मौके से हत्या में प्रयुक्त हथोड़े का जब्त किया। आरोपित की पतासाजी के संबंध में मृतक के स्वजन, रिश्तेदारों, पड़ोसियों से पूछताछ की गई। पूछताछ के आधार पर मृतक मासूम के बड़े भाई शिवशंकर को संदिग्ध मानकर पूछताछ की गई, जिसमें हत्या करना कबूल किया। आरोपित ने बताया कि वह और उसका भाई मासूम नागपुर में काम करते थे।

वहां एक मजदूर युवती से दोनों प्रेम करने लगे। युवती का झुकाव मृतक मासूम की तरफ ज्यादा रहता था, जिसके कारण शिवशंकर मासूम से ईर्षा करने लगा था। रास्ते से हटाने के लिए आरोपित शिवशंकर ने अपने ही छोटे भाई की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

आने वाले दिनों में इन शहरों में होगी मूसलाधार बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

अवैध खनन करने वालो पर जिला प्रशासन ने लगाया 13 करोड़ रुपये से अधिक का जुर्माना

जीते जी शख्स ने नाम के आगे लिखवाया 'स्वर्गवासी', वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -