चलती बस में महिला के साथ ड्राइवर ने कर दी ऐसी हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार
चलती बस में महिला के साथ ड्राइवर ने कर दी ऐसी हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

कोझिकोड़: केरल के कोझिकोड़ क्षेत्र से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है. यहां चलती बस में महिला यात्री के ड्राइवर ने छेड़छाड़ की. महिला ने अपराधी चालक के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया. तत्पश्चात, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. अपराधी की पहचान 55 वर्षीय इब्राहिम के तौर पर हुई है. वह केरल रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (KSRTC) में ड्राइवर है. महिला का आरोप है कि वह जब बस में ड्राइवर के समीप वाली सीट पर बैठी तो गाड़ी चलाते वक़्त वह उससे छेड़छाड़ करने लगा. गियर बदलते वक़्त जानबूझकर महिला को छू रहा था.

महिला ने गंतव्य में पहुंचते ही पुलिस स्टेशन में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर जब उससे पूछताछ की तो उसने इन इल्जामों को गलत बताया. अपराधी ने कहा कि उसने महिला के साथ छेड़छाड़ नहीं की है. बुधवार के दिन पुलिस अपराधी को अदालत में पेश करेगी. इससे पहले एर्नाकुलम से भी ऐसी ही मिलती जुलती घटना सामने आई थी. यहां चलती बस में एक यात्री ने महिला यात्री के साथ छेड़छाड़ की थी. 

पीड़िता ने बताया, वह केएसआरटीसी बस से त्रिशूर से कोच्चि जा रही थी. इस के चलते वह अपराधी उसके पास आकर बैठ गया. उसने शुरू में सभ्य तरीके से बात की. लेकिन थोड़ी ही देर पश्चात् वह मुझे छूने लगा एवं अश्लील हरकतें करने लगा. मगर लड़की ने फोन में पूरी रिकॉर्डिंग कर ली. तत्पश्चात, पीड़िता ने कंडक्टर एवं ड्राइवर से शिकायत की तथा उसे पुलिस को सौंपने के लिए कहा. पुलिस का नाम सुनते ही अपराधी वहां से भागने लगा. पर अन्य यात्रियों ने उसे पकड़ लिया तथा पुलिस के हवाले कर दिया.

'PM मोदी माफी मांगें, उन्होंने बजरंग बली की तुलना गुंडों की जमात बजरंग दल से की': दिग्विजय सिंह

'मेरे विधानसभा क्षेत्र से लड़ें चुनाव', उषा ठाकुर ने दी दिग्विजय सिंह को चुनौती

मंत्री उषा ठाकुर ने दिग्विजय सिंह से कहा महू से लड़िए चुनाव, हम तैयार है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -