'PM मोदी माफी मांगें, उन्होंने बजरंग बली की तुलना गुंडों की जमात बजरंग दल से की': दिग्विजय सिंह
'PM मोदी माफी मांगें, उन्होंने बजरंग बली की तुलना गुंडों की जमात बजरंग दल से की': दिग्विजय सिंह
Share:

बुरहानपुर: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह बुरहानपुर दौरे पर हैं। स्थानीय सर्किट हाउस पर आज प्रातः 10 बजे उन्होंने मीडिया से वार्ता की। इसके चलते दिग्विजय सिंह ने बजरंग दल को प्रतिबंधित करने को लेकर कहा, बजरंग बली को आप मानते हो, बजरंग बली की तुलना बजरंग दल से करना धार्मिक था कि अधार्मिक? मैं मोदी जी से बोलता हूं कि आपने बजरंग बली की तुलना गुंडों की जमात बजरंग दल से की है। माफी मांगिए। मैं हनुमान भक्त हूं। मुझसे बड़े हनुमान भक्त कमलनाथ जी हैं। उन्होंने छिंदवाड़ा में देश की सबसे बड़ी प्रतिमा लगाई है। मोदी जी ने हमारी आस्था को अपमानित किया है। मोदी जी माफी मांगें।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह कहते हैं कि कर्जा माफ ही नहीं हुआ। बीजेपी बोलती है कर्जा माफ ही नहीं हुआ। शिवराज सिंह जी आपके जैत गांव में आपका निवास जहां है, वहां के आपके रिश्तेदारों की सूची हमारे पास है, जिनके कर्जे माफ हुए हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा, आज बीजेपी बंट गई है। शिवराज बीजेपी, महाराज बीजेपी तथा नाराज बीजेपी। आपके बुरहानपुर में भी कई RSS एवं जनसंघ के परिवारों में जाकर पूछ लो। जो दलाल बीजेपी के ठेकेदार नए-नए तैयार हो गए। महाराज एवं शिवराज बीजेपी के पास फॉर्च्यूनर है, पुराने जनसंघियों के पास साइकिल तक नहीं है। साइकिल से चल-चल के, चने खा-खाके, जिन्होंने जनसंघ को जमाया कहां हैं वो लोग? कौन पूछ रहा है उनको?

स्थिति यह है कि सागर जिले के सभी बीजेपी मंत्री, MLA ने जाकर शिकायत की है महाराज बीजेपी के नेता गोविंद सिंह राजपूत की। इसको ठीक करो नहीं तो हम लोग इस्तीफा देंगे। ये तो शुरुआत है। अभी तो टिकट बंटते वक़्त देखना महाराज बीजेपी की हालत क्या होती है। महाराज को समझ में नहीं आएगा कि कहां आ गए। दिग्विजय सिंह ने राज्य में घोटालों का जिक्र भी किया। उन्होंने कहा- तुलना करना है तो आ जाओ शिवराज सिंह चौहान। 20 वर्षों में किस कदर भ्रष्टाचार बढ़ा है। डंपर केस का क्या हुआ? व्यापमं का क्या हुआ? घोटले पर घोटाला। ई-टेंडरिंग के घोटाले का क्या हुआ? पाकिस्तान के लिए जासूसी करते बजरंग दल के लड़के पकड़े गए, बीजेपी आईटी सेल के लोग पकड़े गए, उसका क्या हुआ? उन पर राजद्रोह का मुकदमा क्यों दर्ज नहीं हुआ? उनकी जमानत कैसे होने दी? आ जाओ सामने, पोषण आहार में खा गए, बच्चों की ड्रेस में खा गए, नीचे से ऊपर तक लोग खा रहे हैं। तोल कांटे में प्रोग्रामिंग की हुई है। ये सारा जवाब दें। दिग्विजय सिंह ने कहा, बुनकरों की सहूलियत के लिए खास रूप से पैकेज तैयार किया जाएगा। ये हमारे चुनाव ऐलान पत्र का अंग होगा। प्रत्येक विधानसभा के लिए हम इस बार विशेष तौर पर कुछ मुद्दे निर्धारित करेंगे।

मंत्री उषा ठाकुर ने दिग्विजय सिंह से कहा महू से लड़िए चुनाव, हम तैयार है

नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर बोले राहुल गाँधी- 'यह देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद का अपमान है'

CM शिवराज के बेटे कार्तिकेय और कांग्रेस में ट्विटर पर छिड़ी जंग, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -