दिनभर हनुमान चालीसा पड़ने की जिद में गुजरा दिन, थाने में गुजरी रात, कुछ ऐसा हुआ नवनीत राणा का हाल
दिनभर हनुमान चालीसा पड़ने की जिद में गुजरा दिन, थाने में गुजरी रात, कुछ ऐसा हुआ नवनीत राणा का हाल
Share:

मुंबई: लाउडस्पीकर विवाद के बाद महाराष्ट्र में अब हनुमान चालीसा को लेकर घमासान छिड़ गई। हनुमान चालीसा पाठ पर ऐसा हंगामा हुआ कि बात गिरफ्तारी तक आ गई। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर 'मातोश्री' के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की बात बोलना सांसद नवनीत राणा एवं उनके पति रवि राणा को भारी पड़ गया। लिहाजा शनिवार को ही दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। आज दोनों की बांद्रा अदालत में पेशी होनी है।

वही पुलिस ने सांसद नवनीत एवं रवि राणा को धारा 153 ए मतलब धर्म के आधार पर 2 समूहों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देने के मामले में गिरफ्तार कर लिया तथा दोनों को खार पुलिस स्टेशन ले गई। विवाद का उद्घाटन भले ही नवनीत राणा ने किया, किन्तु इसके समापन करने की जिम्मेदारी शिवसेना ने ली। स्थिति ये हो गई कि शनिवार को पूरा दिन नवनीत राणा के घर के बाहर हंगामा होता रहा। इन सबके बीच नवनीत राणा एवं रवि राणा को गिरफ्त में लेकर पुलिस शाम लगभग साढ़े पांच बजे खार पुलिस स्टेशन पहुंची। फिर इस कार्रवाई को लेकर कई प्रश्न उठने लगे।

आपको बता दें कि हाल ही में नवनीत राणा को Y श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त हुई है। गिरफ्तारी के समय नवनीत राणा के साथ उनके सुरक्षाकर्मी भी थाने पहुंचे। पुलिस ने खार स्टेशन में ही नवनीत राणा तथा रवि राणा की मेडिकल जाँच कराई। बता दें कि दोनों की पूरी रात थाने में बीती। अब पुलिस नवनीत राणा एवं रवि राणा से संबंधित कई वीडियो एवं प्रेस कॉन्फ्रेंस के फुटेज एकत्र कर रही है, जिससे उनका एनालिसिस किया जा सके। आज दोनों को बांद्रा के हॉलिडे अदालत में पेश किया जाएगा। दूसरी तरफ हंगामे को लेकर राणा दंपति ने शिवसैनिकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है, जिसमें जान से मारने के प्रयास का इल्जाम लगाया गया है। वही ये मामला दिन प्रतिदिन गरमाता जा रहा है।

'मंदिर वहीं बनाएंगे, तोड़ने वालों पर होगी FIR', अलवर मामले ने कांग्रेस ने किया बड़ा ऐलान

'एक देश एक कानून...', समान नागरिक संहिता लागू करने जा रही योगी सरकार

क्या भाजपा का दामन थामेंगे हार्दिक पटेल ? गुजरात चुनाव से पहले हलचल तेज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -