क्या भाजपा का दामन थामेंगे हार्दिक पटेल ? गुजरात चुनाव से पहले हलचल तेज़
क्या भाजपा का दामन थामेंगे हार्दिक पटेल ? गुजरात चुनाव से पहले हलचल तेज़
Share:

अहमदाबाद: गुजरात चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहे हैं, वैसे ही सियासी दल अपनी-अपनी गोटियां सेट करने की जुगत में लगे हुए हैं. नेता भी पार्टी बदलने की फिराक में हैं. इस बीच ये अटकलें भी जोर पकड़ रही है कि हार्दिक पटेल भाजपा में जा सकते हैं. मगर यह बात भाजपा के कुछ नेताओं को रास नहीं आ रही है. भाजपा के वरिष्ठ नेता और ईफको के अध्यक्ष दिलिप संधाणी जो खुद भी पाटीदार हैं, उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि हार्दिक पटेल एक ऐसी जलती हुई लकड़ी है जो उसे छुएगा वही जल जाएगा. 

वहीं कई ऐसे युवा पाटीदार नेताओं ने भी अब भाजपा में हार्दिक पटेल के आने के कयासों पर बयान देना आरंभ कर दिया है. पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के कांग्रेस के नेतृत्व से नाराज और भाजपा की प्रशंसा के बाद लगातार ये अटकलें चल रही हैं कि हार्दिक पटेल भाजपा में शामिल हो सकते हैं. वैसे खुद गुजरात भाजपा के अध्यक्ष सीआर पाटील की तरफ से हार्दिक की प्रशंसा करते बयान के बाद अब ये चर्चा तेज हो गयी है कि हार्दिक पटेल भाजपा का दामन थाम सकते हैं.

बता दें कि,  28 अप्रैल को हार्दिक पटेल के पिता की पुण्यतिथि है. इस अवसर पर हार्दिक पटेल ने सभी लोगों को इस शांति प्रार्थना में शामिल होने का निमंत्रण दिया है. ये शांति प्रार्थना हार्दिक पटेल के गांव विरमगांव में होगी. जिसमें कांग्रेस के नेताओं के साथ ही गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल, भाजपा अध्यक्ष सी.आर.पाटील और उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी शामिल होंगी. हालांकि पिता की पुण्यतिथि पर यदि भाजपा नेता भी शामिल होते हैं तो कहीं ना कहीं ये बात साफ हो जाएगी की हार्दिक पटेल का भाजपा के लिए प्रेम एक तरफा नहीं हैं. 

बांग्लादेशी मुस्लिमों और असमिया मुसलमानों को अलग करेगी असम सरकार, जारी किए जाएंगे ID कार्ड

'अशोक गहलोत ने औरंगज़ेब जैसा काम किया..', 300 वर्ष प्राचीन मंदिर तोड़ने पर चौतरफा घिरी कांग्रेस

RJD की इफ्तार पार्टी में शामिल होने पर CM नीतीश का आया बड़ा बयान, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -