आदित्यपुर में महिला की मौत से उठा पर्दा, जानिए क्या है पूरा मामला
आदित्यपुर में महिला की मौत से उठा पर्दा, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

RIT थाना क्षेत्र स्थित काशीडीह में मृतिका टुली टुडु के कत्ल के केस में पुलिस ने अपराधी मंगल हासंदा को हिरासत में लिया जा चुका है। थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद महतो ने प्रेस वार्ता में कहा कि मृतिका टुली टुडु का पति बैंगलोर में कार्य करता है एवं मृतिका गम्हरिया में किराए के मकान में रहकर मजदूरी करके अपना जीवन यापन करने में लगे हुए थे। उसी दौरान काशीडीह के रहने वाले मंगल हांसदा से प्रेम प्रसंग हुआ। मंगल हांसदा मृतका को बराबर दूसरे से फोन से बात करने पर मना कर रहा था। लेकिन मृतका दूसरे से बात करती थी।

भुजाली से किया वार: जंहा इस बात का पता चला है कि 12 मई को अपराधी मंगल हांसदा टुली टुडु एवं उसकी 9 साल की बेटी को लेकर अपने साथ गम्हरिया लेकर गया। उस दिन अपने साथ गम्हरिया में ही रखा था. 13 मई को अपराधी  के द्वारा अपने मोटरसाईकिल से काशीडीह तालाब के पास लेकर गया एवं शौच करने के बहान भुजाली से दोनो पर हमला कर दिया। जब दोनो बेहोश हो गया तो उसे मरा हुआ समझकर झाड़ी में फेककर भाग निकला। पुलिस ने 13 को शव बरामद किया और बच्ची को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके बताए हुए स्थान से हत्या में प्रयुक्त चाकू, मोबाइल और बाइक बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि हत्या का मूल कारण महिला का दूसरे लोगों से फोन से बात करना है। इस छापामारी अभियान में थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद महतो, पुलिस अवर निरीक्षक राजेश कुमार भोगता, बिरजा कुजूर, शंकर राम समेत अन्य शामिल थे।

परसुडीह मंडी स्थित आकाश ट्रे¨डग में चोरी: मिली जानकारी के अनुसार परसुडीह मंडी स्थित आकाश ट्रे¨डग में चोरों ने सेंधमारी कर हजारों रूपये के दाल की बोरी को चुरा लिया। चोरों ने दुकान के पिछले हिस्से का दीवार तोड़कर इस वारदात को पूरा किया। दुकान में रखे दाल की बोरी को हटाते वक़्त कर्मचारियों ने रौशनी देखी। जब कुछ और बोरिया हटाई गई तो दीवार टूटा देखा गया। चोर कुछ बोरियों को ढोकर ले गए जबकि कई बोरियां ले जाने में नाकाम रहे। लेकिन इस दीवार को कब तोड़ा गया , कितने दिन से दाल की बोरियां चोरी हो रही थी इस संबंध में दुकान मालिक राजेश अग्रवाल को कुछ नही पता। इधर सूचना पर परसुडीह पुलिस मौके पर पहुंची और अब भी इस चीज की कार्रवाई की जा रही है। कितने की चोरी हुई है जिसका खुलासा स्टॉल के मिलान के उपरांत ही पता चलेगा। मंडी में चोरी की यह पहली घटना नही है। कुछ माह पूर्व भीमसेन शर्मा के दुकान का शटर तोड़ चोरों ने गल्ले से करीब 12 लाख रुपये की चोरी कर ली थी। अब तक इस मामले में पुलिस के हाथ कुछ नही लगा है। आकाश ट्रे¨डग के दीवार को तोड़कर चोरी की घटना से व्यापारियों में चोरों के प्रति भारी आक्रोश है। व्यापारी अब अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

78 साल के बुजुर्ग ने किया कुत्ते के साथ दुष्कर्म

पुलिस ने किया नकली सैनिटाइजर बेचने वाले पांच लोगों के गिरोह का भंडाफोड़

कोरोना के साथ बढ़ रही है कालाबाजारी, रेमडेसिविर की दवा बेचने वाले एक और शख्स का हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -