पुलिस ने किया नकली सैनिटाइजर बेचने वाले पांच लोगों के गिरोह का भंडाफोड़
पुलिस ने किया नकली सैनिटाइजर बेचने वाले पांच लोगों के गिरोह का भंडाफोड़
Share:

वारंगल से नकली बिक्री का एक और मामला सामने आया है। इधर इंस्पेक्टर सीएच श्रीनिवास के नेतृत्व में टास्क फोर्स पुलिस ने शुक्रवार को यहां घटिया गुणवत्ता या नकली सेनेटाइजर बेचने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया और एक लाख रुपये मूल्य का सैनिटाइजर जब्त किया. 

मीडिया से बातचीत में इंस्पेक्टर श्रीनिवास ने कहा, “मटेवाड़ा और जेपीएन रोड क्षेत्र में नकली सैनिटाइज़र की बिक्री के बारे में विश्वसनीय जानकारी पर, जो मटेवाड़ा पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत आता है, हमने छापेमारी की और भोले-भाले लोगों को नकली सैनिटाइज़र बेचते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया। सैनिटाइज़र डब्ल्यूएचओ के दिशानिर्देशों का पालन किए बिना बनाया गया था और वे कीटाणुओं या वायरस को प्रभावी ढंग से नहीं मार सकते।

श्रीनिवास ने आगे कहा कि छापे के पूरा होने के बाद, जब्त संपत्ति और आरोपी व्यक्तियों को आगे की कार्रवाई के लिए मटवाड़ा पुलिस को सौंप दिया गया है"। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने उनकी दुकानों से 72 पांच लीटर के डिब्बे और 305 बोतलें (500 मिली, 250 मिली, 100 मिली और 50 मिली की बोतलें) जब्त की हैं. आरोपियों की पहचान गणेश डाईज एंड केमिकल शॉप के रोला श्रीनिवास, प्रतुल किरणम के यमसानी विश्वेश्वर राव, भरत (पीबीएस) दुकान के परिमी प्रसाद राव, कृष्णा एंटरप्राइजेज के पेड्डी प्रेम कुमार और मटवाड़ा थाना अंतर्गत चेन्नाकेशवा मेडिकल स्टोर के चिम्मानी शिव कुमार के रूप में हुई है.

कोरोना के साथ बढ़ रही है कालाबाजारी, रेमडेसिविर की दवा बेचने वाले एक और शख्स का हुआ भंडाफोड़

प्रेम संबंधों से नाराज़ पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को कुल्हाड़ी से काटा, हुआ फरार

शर्मनाक: 25 लड़कों ने मिलकर किया 23 वर्षीय लड़की का दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -