इफ्तार पार्टी के लिए गए मुनव्वर फारुकी पर अचानक भीड़ ने फेंके अंडे, कॉमेडियन का हुआ ये हाल
इफ्तार पार्टी के लिए गए मुनव्वर फारुकी पर अचानक भीड़ ने फेंके अंडे, कॉमेडियन का हुआ ये हाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी एक बार फिर ख़बरों में हैं। पिछली रात एक अप्रिय घटना हुई, तत्पश्चात, कॉमेडियन ने अपना आपा खो दिया। कैमरे के सामने मुनव्वर गुस्सा होते नजर आए। दरअसल, पिछली रात मुनव्वर मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर इफ्तार पार्टी के लिए पहुंचे थे। स्टैंडअप कॉमेडियन को देखते ही लोगों की भारी भीड़ ने उन्हें घेर लिया। यहां तक सब ठीक था। मगर फिर अचानक माहौल तब गरमा गया जब एक रेस्टोरेंट के मालिक ने मुनव्वर पर गुस्से में अंडे फेंके।

खबरों के अनुसार, उस रेस्टोरेंट के मालिक और 5 स्टाफ मेंबर को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, अपराधी (रेस्टोरेंट मालिक) ने मिनारा मस्जिद इलाके में स्थित अपने रेस्टोरेंट में इफ्तार के लिए मुनव्वर को आमंत्रित किया था। मगर  मुनव्वर उसके रेस्टोरेंट को छोड़कर दूसरी शॉप पर चले गए। ये देखकर वो गुस्सा हो गया तथा स्टैंडअप कॉमेडियन पर अंडे फेंकने आरम्भ किए। सोशल मीडिया पर मुनव्वर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कॉमेडियन को गुस्सा होते हुए देखा जा सकता है।

मुनव्वर की सिक्योरिटी ने उन्हें कंट्रोल किया हुआ है। इस पूरे वाकये के पश्चात् मिनार मस्जिद इलाके में अफरातफरी मच गई। लोगों की भीड़ चिल्लाने लगी। जोर जोर से शोर मचने लगा। मुनव्वर को गुस्से में देख प्रशंसक और जुटने शुरू हुए। इस पूरी घटना पर अभी तक मुनव्वर का ऑफिशियल रिएक्शन नहीं आया है। इस घटना से पहले मुनव्वर ने निरंतर मिल रहे इफ्तार पार्टी के इंविटेशन पर सीरियसली लिखकर प्रतिक्रिया दी थी। स्टार कॉमेडियन को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी के अतिरिक्त अली गोनी के घर भी इफ्तारी पर देखा गया था।

सारा अली और अनन्या के बाद अब किसे डेट कर रहे है कार्तिक आर्यन? खुद किया खुलासा

अनंत अंबानी की बर्थडे पार्टी में सलमान खान ने बी प्राक संग गाया गाना, वायरल हुआ VIDEO

लाइव कॉन्सर्ट के चलते बादशाह ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -