हाई कोर्ट  जजों को जान से मारने की धमकी की जांच एनआईए को सौंपने पर विचार कर रही कर्नाटक सरकार
हाई कोर्ट जजों को जान से मारने की धमकी की जांच एनआईए को सौंपने पर विचार कर रही कर्नाटक सरकार
Share:

कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने मंगलवार को कहा कि हिजाब विवाद पर उनके फैसले के बाद राज्य सरकार मुख्य न्यायाधीश सहित उच्च न्यायालय के तीन न्यायाधीशों को मौत की धमकी की जांच को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंपने पर विचार कर रही है।

हम इस मामले को एनआईए को सौंपने पर विचार कर रहे हैं, और हम अन्य विवरणों पर नज़र रख रहे हैं। इसे सरकार ने काफी गंभीरता से लिया है। मौजूदा न्यायाधीशों की आलोचना करना और धमकी देना उचित नहीं है "ज्ञानेंद्र ने अपने विचार व्यक्त किए। कथित तौर पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में तमिलनाडु के एक व्यक्ति को आठ दिन की पुलिस हिरासत में रखने की सजा सुनाई गई है।

न्यायाधीशों के खिलाफ खतरे को प्रशासन द्वारा गंभीरता से लिया गया है, क्योंकि यह प्रणाली के लिए एक चुनौती के समान है। इस शहर की मजिस्ट्रेट अदालत ने उसे आठ दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। अपराध की जांच बेंगलुरु पुलिस द्वारा की जाएगी "कर्नाटक के गृह मंत्री अरगा ज्ञानेंद्र ने और अधिक कहा।

कर्नाटक के गृह मंत्री ने कहा, "मेरी जानकारी के अनुसार, तमिलनाडु पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। धमकियों के बाद तीनों जजों को 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा का संरक्षण दिया गया था। शैक्षणिक संस्थानों में हिजाब पर प्रतिबंध का विरोध करने वाली कई याचिकाओं को कर्नाटक उच्च न्यायालय द्वारा खारिज कर दिया गया था, जिसमें कहा गया था कि हिजाब पहनना इस्लाम का एक आवश्यक धार्मिक अभ्यास नहीं है।

'कंलकित हुआ पवित्र रिश्ता'! बच्ची को वाशिंग मशीन में डाल माँ ने दी दर्दनाक मौत, खुलासा हुआ तो पुलिस भी हुई दंग

घुमाने के बहाने बाहर ले गया पति, चलती ट्रेन से फेंक दिया नीचे, और फिर...

नोएडा में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, WhatsApp के जरिए होता था जिस्मों का सौदा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -