UP में सरेआम भाजपा नेता पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, हुई मौत
UP में सरेआम भाजपा नेता पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, हुई मौत
Share:

महाराजगंज: यूपी के महाराजगंज जिले में अज्ञात बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी की युवा शाखा के पूर्व सचिव एवं 35 वर्षीय वकील गौरव जायसवाल का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। पुलिस के अनुसार, बदमाशों ने जायसवाल के सिर में गोली मार दी तथा घटना को अंजाम देकर मौके से भाग गए।

वही इस सिलसिले में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जायसवाल एक प्रतिष्ठित परिवार से थे। वह एक सक्रिय बीजेपी कार्यकर्ता तथा पार्टी के स्वच्छता अभियान के सह-संयोजक थे। उनकी मौत से क्षेत्र में खौफ का माहौल है तथा सुचना फैलते ही घटना के विरोध में मंगलवार को बाजार बंद हो गए, जबकि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जुर्म में सम्मिलित लोगों की गिरफ्तारी की मांग की।

इसके साथ ही महाराजगंज के पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रदीप गुप्ता ने कहा कि जुर्म उस वक़्त किया गया जब जायसवाल सदर थाना इलाके के चिउराहा चौराहे के पास एक बिरयानी की दुकान पर बैठे थे। उन्होंने कहा कि कुछ चश्मदीदों ने पुलिस को कहा कि किसी बात को लेकर जायसवाल से विवाद होने के पश्चात् बदमाशों ने उन पर गोलियां चला दीं। SP ने कहा कि जायसवाल को तत्काल जिला हॉस्पिटल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

PM मोदी से लेकर सिंधिया तक इन दिग्गज नेताओं ने खास अंदाज में दी स्मृति ईरानी को जन्मदिन की बधाई

शपथ ग्रहण से पहले पुष्कर सिंह धामी का बड़ा ऐलान, 'मुख्यमंत्री' का पद संभालते ही करेंगे ये काम

पंजाब कैबिनेट में मान ही मान.., खुद CM भगवंत ने अपने पास रखे 27 विभाग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -