'कंलकित हुआ पवित्र रिश्ता'! बच्ची को वाशिंग मशीन में डाल माँ ने दी दर्दनाक मौत, खुलासा हुआ तो पुलिस भी हुई दंग
'कंलकित हुआ पवित्र रिश्ता'! बच्ची को वाशिंग मशीन में डाल माँ ने दी दर्दनाक मौत, खुलासा हुआ तो पुलिस भी हुई दंग
Share:

नई दिल्ली: नई दिल्ली के मालवीय नगर से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है जिसमे माइक्रोवेव ओवन में बच्ची अनन्या कौशिक (लगभग 2 माह) का शव मिलने के मामले में हैरतंअगेज खुलासा हुआ है। अपराधी मां डिंपल कौशिक ने चलती वाशिंग मशीन में मासूम को डालकर उसका क़त्ल किया था। क़त्ल 1 दिन पहले किया था तथा बच्ची के शव को 16 घंटे पलंग पर लिटाकर रखा था। राज से पर्दा उठने के डर से बच्ची के शव को ओवन में छिपा दिया था। 

वही ये खुलासा होने के पश्चात् मालवीय नगर पुलिस ने अपराधी मां डिंपल कौशिक को बुधवार शाम को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराकर बुधवार को घरवालों को सौंप दिया। दक्षिण जिला DCP बेनीटा मेरी जैकर ने बताया कि पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकों ने बताया कि बच्ची का क़त्ल मुंह दबाकर हुआ है। बच्ची के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस अफसरों ने बताया, डिंपल दूसरा बच्चा लड़की होने से परेशान थी, इसलिए उसने बच्ची का क़त्ल किया है। हालांकि DCP का कहना है कि महिला ने बच्ची का क़त्ल क्यों किया है, इसका अभी तक पूरी तरह खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस अफसरों के मुताबिक, डिंपल ने 20 मार्च को लगभग 12 बजे बच्ची को चलती वशींग मशीन में डाल दिया था। बच्ची की जब मौत हो गई तो उसने बच्ची को पलंग पर लाकर लिटा दिया था तथा कंबल से ढक दिया था।

हालांकि अपराधी डिंपल ने बताया कि वशींग मशीन में बच्ची गिर गई थी। पुलिस उसके इस बयान पर भरोसा नहीं कर रही है। घरवालों ने बच्ची के बारे में कई बार पूछा तो उसने हर बार बताया कि बच्ची सो रही है। 21 मार्च को उसे लगा कि रहस्य खुल जाएगा तो उसने 21 मार्च को शाम चार बजे बच्ची के शव को माइक्रोवेव ओवन में छिपा दिया था। इसके बाद उसने कमरे को भीतर से बंद कर लिया तथा उलटी करने पर चार वर्षीय बेटे को पीटने लगी। बच्ची की रोने की आवाज सुनकर गुलशन कौशिक, उसका छोटा भाई एवं गुलशन की मां पहली मंजिल पर गए। डिंपल ने कमरा भीतर से बंद रखा था। कमरे का शीशा तोड़कर ये लोग भीतर गए। डिंपल बेहोश थी। उसे मदनमोहन मालवीय हॉस्पिटल ले गए। चिकित्सकों ने बताया कि वह बेहोश होने का नाटक कर रही है। इसके बाद उसे घर ले गए। घर आकर बच्ची की याद आई तो गुलशन के छोटे भाई व पड़ोसियों ने अनन्या को तलाशा। अनन्या का शव ओवन में मिला था। बच्ची का शव 16 घंटे रखे रहने की वजह से बहुत हद तक सड़-गल गया था। शव से गंध भी आने लग गई थी। हैरान कर देने वाली बात ये है कि घरवालों को गंध आने से भी बच्ची के बारे में पता नहीं चला। पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकों ने बताया कि बच्ची के शरीर पर बहुत चोट के निशान पाए गए हैं। बच्ची का मुंह दबाकर क़त्ल किया गया है। पुलिस अपराधी डिंपल को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी तथा ये पता करेगी कि उसने बेटी का क़त्ल कैसे किया है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही ये खुलासा होगा कि बच्ची की मौत कैसे हुई है।

घुमाने के बहाने बाहर ले गया पति, चलती ट्रेन से फेंक दिया नीचे, और फिर...

नोएडा में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, WhatsApp के जरिए होता था जिस्मों का सौदा

जब पूजा को किडनैप नहीं कर पाया वाहिद, तो बीच सड़क पर मार दी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -