हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई राजस्थान पुलिस को अपराधियों ने घेरकर पीटा, हथियार भी छीने, भागकर बचाई जान
हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई राजस्थान पुलिस को अपराधियों ने घेरकर पीटा, हथियार भी छीने, भागकर बचाई जान
Share:

जयपुर: राजस्थान के उदयपुर में एक अपराधी को पकड़ने पहुंची पुलिस की टीम को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा है। यहाँ, दबिश देने गई उदयपुर पुलिस को उस वक़्त उल्टे पांव भागना पड़ा, जब अपराधियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। अपराधियों के हमले में पुलिस टीम के 7 जवान घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है। फिलहाल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी हैं। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ़्तारी की जानकारी सामने नहीं आई है। 

 

रिपोर्ट के अनुसार, उदयपुर रेंज के IG अजय कुमार ने बताया कि मांडवा थाना क्षेत्र में लूट डकैती के आरोपी खाजरू के होने की जानकारी मिली थी। वो एक हिस्ट्रीशीटर था। IG अजय कुमार ने कहा है कि, 'शाम 7 बजे के लगभग हमें सूचना मिली कि एक अपराधी, जो कई मामलों में वांछित है, कूकावास क्षेत्र में छिपा हुआ है। गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक पुलिस दल ने हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने के लिए क्षेत्र को घेर लिया।' IG अजय कुमार ने बताया कि सूचना पर पुलिस छापेमारी करने पहुंची थी। जैसे ही दबिश के दौरान थानाधिकारी और पुलिस हिस्ट्रीशीटर के घर के पास पहुंची, तो इन अपराधियों ने घात लगाकर टीम पर हमला बोल दिया। अपराधियों ने पुलिस टीम पर चाकू-लाठियों और पत्थरों से हमला किया। इतना ही नहीं, अपराधियों ने पुलिसकर्मियों पर गोली भी चलाई। 

उस अफरा-तफरी में कई अपराधियों ने पुलिसकर्मियों के हथियार तक छीन लिए। IG अजय कुमार ने जानकारी दी है कि एक SLR और 01 पिस्टल छीने जाने का पता चला है। अभी तक ये दोनों हथियार मिसिंग हैं। उन्होंने कहा कि इस हमले में करीब 7 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। घायल पुलिसकर्मियों का उपचार चल रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुख्य आरोपी खाजरू कई आपराधिक मामलों में वांटेड है, जिसमें मांडवा में एक माह पुरानी घटना भी शामिल है। उन्होंने कहा कि अभी तक किसी भी आरोपी को अरेस्ट नहीं किया गया है।

मणिपुर में हालत चिंताजनक, सीएम बिरेन सिंह के वेन्यू पर भीड़ ने लगाई आग, इंटरनेट बंद, 144 लागू

पूर्वोत्तर भारत में उग्रवाद का अंत! DNLA के साथ सरकार ने किया शांति समझौता

ईद वाले दिन सड़क ब्लॉक कर पढ़ी नमाज़, 1700 लोगों पर दर्ज हुई FIR

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -