भूख लगी तो हॉस्पिटल के किचन में पहुंचा मरीज, रसोइया ने किया पीट- पीटकर बुरा हाल
भूख लगी तो हॉस्पिटल के किचन में पहुंचा मरीज, रसोइया ने किया पीट- पीटकर बुरा हाल
Share:

पटना: अस्पतालों में कोरोना संक्रमित मरीज भूख से तड़प रहा था. इस बीच वह खाने की तलाश में अस्पतालों के किचन में जा पंहुचा. जिसके उपरांत भड़के रसोइया ने ईंट से मारना शुरू कर दिया. जिससे कोरोना पॉजिटिव मरीज के सिर पर गहरी चोट आ गई. यह घटना कटिहार के सदर अस्पताल परिसर में बने ANM स्कूल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड की है.

लेकिन जब घटना की जानकारी संक्रमित के परिजन परिवार को मिली तो वह पहुंचे और रसोइये को पीटने के लिए ढूढ़ने लगे. लेकिन वह भाग निकला. इसके अतिरिक्त अस्पताल में भर्ती दो कोरोना पॉजिटिव भी इस बात पर भड़क उठे. वह भी वार्ड से निकल गए और अस्पताल के चारों तरफ घूम-घूमकर आरोपी को खोजने लगे. जिससे अस्पताल में हड़कंप मच गया. जो दोनों मरीज खोज रहे थे वह घायल के परिवार के ही मेंबर थे. जो दोनों संक्रमित थे. सुरक्षाकर्मियों ने समझाकर कोरोना पॉजिटिव मरीजों को वार्ड में भेज दिया.

संक्रमण का बढ़ता खतरा: सदर अस्पताल में तीनों कोरोना मरीजों के बाहर घूमने पर बाकी मरीजों के बीच कोहराम मच गया. कोरोना संक्रमण को लेकर डर गए. तीनों कोरोना पॉजिटिव अस्पताल के चारों तरफ घूम रहे थे. वह आरोपी को ढूंढ रहे थे. बता दें कि जिसके पहले भी अस्पताल में खाने को लेकर भर्ती मरीज हंगामा बिहार के कई जिलों में कर चुके हैं. समय पर खाना और साफ पानी नहीं देने का इलज़ाम लगा चुके हैं. इसके अलावे बिहार के क्वॉरेंटाइन सेंटर भी इस तरह की शिकायत सामने आती थी.

आंध्र प्रदेश में बुधवार को होगा मंत्रिमंडल का विस्तार

ब्लेड बैच ने 3 दिन तक किया लड़की संग गैंगरेप, 7 हुए गिरफ्तार

आंध्रप्रदेश: आज होंगे अमूल के साथ किये जाने वाले समझौते पर हस्ताक्षर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -