ब्लेड बैच ने 3 दिन तक किया लड़की संग गैंगरेप, 7 हुए गिरफ्तार
ब्लेड बैच ने 3 दिन तक किया लड़की संग गैंगरेप, 7 हुए गिरफ्तार
Share:

पूर्वी गोदावरी : हाल ही में अपराध का नया मामला सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है. इस मामले में जिले के राजमंड्री में ब्लेड बैच ने रेप को अंजाम दिया है. जी दरअसल मिली जानकारी के तहत बैच ने एक लड़की के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया है. वहीं बताया जा रहा है कि उसे तीन दिनों तक बंदी बनाये रखा था और उसके साथ रेप करते रहे. वहीं उसके साथ मारपीट भी हुई. हाल ही में इस बारे में जानकारी राजमंड्री के डीएसपी टीएसएस राव ने दी है.

एक बातचीत में डीएसपी ने बताया कि 'कोरुकोंडा मंडल के मधुरापुड़ी की एक महिला को तीन बेटियां है. पति की काफी दिनों पहले मौत हो गई. दसवीं पास हुई दूसरे नंबर की बेटी को राजमंड्री में एक दुकान में काम दिलवाने के बहाने इस महीने 12 तारीख को अनिता नाम की लड़की साथ ले गई. शाम में अनिता वापस घर आई लेकिन महिला की बेटी वापस घर नहीं लौटी. इस पर महिला ने अनिता से पूछताछ की. अनिता ने महिला को जवाब दिया कि उसकी लड़की के बारे में उसे पता नहीं. लड़की की मां ने पूर्वी गोदावरी जिले के कोरुकोंडा पुलिस थाने में शिकायत की.'

वहीं उसके बाद हुई पुलिस जांच में बीते 16 जुलाई को लड़की का पता लगाया गया. उस दौरान वह मिली तो वह बेहोश थी. पुलिस ने उसे राजमंड्री के सरकारी अस्पताल में एडमिट करवा दिया. वहां होश आने के बाद लड़की ने साड़ी घटना बताई. पीड़ित लड़की ने पुलिस से कहा कि 'नशे की आदत लग चुकी अनिता का मार्केट क्षेत्र में ब्लेड बैच के साथ परिचय हुआ. उसने लड़की को बैच के हवाले कर दिया.' इसके बाद उसने बताया कि राजमंड्री के गोकावरम बस स्टैंडव के पास के ही एक कमरे में वह उसे ले गए. उसके बाद उसे एक नशीला पदार्थ खिलाया और उसे बंदी बनाकर उसके साथ तीन दिनों तक गैंगरेप किया गया. अब इस मामले में पुलिस ने ब्लेड बैच के सात सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है.

उत्तर प्रदेश में फिर हैवानियत, मेरठ में गैंगरेप के बाद महिला को गंगनहर में फेंका

'लॉकडाउन में ससुर ने किया बलात्कार, पति ने नहीं दिया साथ' महिला की शिकायत पर जांच शुरू

तेलंगाना से सामने आया तीन तलाक का मामला, युवक हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -