'नवाजुद्दीन को कई बार गलत समझा जाता है...', एक्टर को लेकर बोले अनुराग कश्यप

'नवाजुद्दीन को कई बार गलत समझा जाता है...', एक्टर को लेकर बोले अनुराग कश्यप
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप एवं एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हड्डी कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है। फिल्म को बहुत पसंद किया गया है तथा दोनों एक्टर्स की परफॉर्मेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस बीच अब अनुराग ने नवाजुद्दीन को लेकर चर्चा की। उन्होंने बताया कि नवाजुद्दीन के साथ उनका कैसा रिश्ता है। एक ओर तो अनुराग ने नवाजुद्दीन की बहुत प्रशंसा की, मगर दूसरी ओर अनुराग ने कहा कि उन्हें नवाजुद्दीन को मारने में बहुत मजा आता था। अनुराग ने इसके पीछे का कारण भी बताया है।

अनुराग ने नवाजुद्दीन के साथ काम करने को लेकर कहा कि मुझे उसको मारने में बहुत मजा आया। उसको भी मुझे मारने में बहुत मजा आया। यही फिल्म में हमारा आदान-प्रदान था। अनुराग ने कहा, 'नवाजुद्दीन मेरे अच्छे दोस्त हैं। इमोशनली भी मैं उनके बहुत करीब हूं। हमारे बीच कुछ अजीब नहीं है। हमने बहुत मजे किए, उसने बड़ा एंजॉय करते हुए मुझे मारा और मैंने उसको मारा।'

वहीं एक इंटरव्यू में अनुराग ने नवाजुद्दीन को लेकर बताया, नवाजुद्दीन को कई बार गलत समझा जाता है क्योंकि वह कभी स्वयं का बचाव नहीं करते, मगर इस कारण लोग फिर आपको गलत समझने लगते हैं। नवाजुद्दीन हमेशा शांत रहते हैं। वह कभी भी प्यार के कारण या ना जाने किस कारण स्वयं के बचाव में कुछ नहीं बोलते हैं। मगर जब बोलते हैं तो उससे बहुत चीजें खुलकर सामने आती हैं। लेकिन अधिकतर वक़्त वह नहीं बोलते हैं। मैं उन्हें बहुत अच्छे से जानता हूं इसलिए मेरे दिल में हमेशा उनके लिए खास जगह है और रहेगी। वही बात यदि फिल्म हड्डी की करें तो इसमे अनुराग ने विलेन का किरदार निभाया है। इसमें इन दोनों स्टार्स के अतिरिक्त इला अरुण, मोहम्मद जीशान अय्यूब, सौरभ सचदेवा ने भी अहम किरदार निभाए हैं। 

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी नयनतारा, फिर ऐसे हुई फिल्म में एंट्री

नयनतारा नहीं ये मशहूर एक्ट्रेस थी 'जवान' के लिए पहली पसंद! नाम जानकर होगी हैरानी

'जवान' में मुकेश छाबड़ा का कैमियो देख चौंके लोग, एक्टर बोले- 'शाहरुख-एटली ने कर दिया था मजबूर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -