कंटेस्टेंट ने सबके सामने बोल दिया कुछ ऐसा कि चौंक गए अमिताभ बच्चन
कंटेस्टेंट ने सबके सामने बोल दिया कुछ ऐसा कि चौंक गए अमिताभ बच्चन
Share:

इन दिनों टेलीविज़न कौन बनेगा करोड़पति छाया हुआ है। लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन को हॉट सीट पर बैठी निधि कटियार से बातें करता देखा गया। निधि से चर्चा के चलते अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया के बारे में एक दिलचस्प बात पता चली। अमिताभ बच्चन ये जानकर दंग रह गये कि सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाने वाली चीजों के लिये भी पैसे लिये जाते हैं।

बृहस्पतिवार एपिसोड में नोएडा की रहने वाली निधि कटियार को हॉट सीट पर बैठने का अवसर प्राप्त हुआ। इसके चलते अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि वो क्या करती हैं। निधि ने बताया कि वो पेशे से कॉन्टेंट क्रिएटर हैं। मेकअप ब्रैंड भी चलाती हैं। मेकअप पर कई वीडियोज बनाती हैं तथा सोशल मीडिया पर श्री करती हैं। निधि के काम के बारे में जानने के बाद अमिताभ बच्चन उनसे पूछते हैं कि ये कॉन्टेंट क्रिएटर क्या होता है। 

इस पर वो बोलती हैं कि सर आप भी तो कॉन्टेंट क्रिएटर हैं। अमिताभ बच्चन बोलते हैं कि नहीं हमको खुद नहीं मालूम कि कॉन्टेंट क्रिएट करना क्या होता है। इस पर निधि बोलती हैं कि अभी आपकी फिल्म रनवे 34 रिलीज हुई थी, तो आपने उसे सोशल मीडिया पर प्रमोट किया था ना। अमिताभ बच्चन निधि की बात सुनकर दंग रह जाते हैं और बोलते हैं कि इसको बोलते हैं कॉन्टेंट? निधि से आगे चर्चा करते हुए बच्चन साहब बोलते हैं कि हमको क्या मालूम था कि इसको कॉन्टेंट बोलते हैं। जो मन में आया लिख दिया। किसी की पिक्चर रिलीज हो रही है तथा उन्होंने कहा कि सर लिख दीजिए ऐसे, तो हमने लिख दिया। निधि बोलती हैें कि मुफ्त में कर रहे थे ये सब। अमिताभ बच्चन बोलते हैं कि फ्री में क्या मतलब है। लोग इसके रूपये लेते हैं क्या? जिसके बाद निधि बोलती हैं कि और नहीं तो क्या? निधि की बातों से बच्चन साहब सरप्राइज रहे जाते हैं तथा दोनों की बातें सुनकर ऑडियंस हंसी के ठहाके लगाने लगती है। वैसे निधि पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की नौकरी करती थीं। शादी और बच्चा होने के बाद नौकरी संभाल नहीं पाईं, तो उन्होंने आर्थिक तौर पर भाई का सपोर्ट लिया तथा ब्रैंड बनाया। बाद में स्वयं का मेकअप ब्रैंड बनाकर उसे प्रमोट करना आरम्भ किया। अब निधि का ये बिजनेस अच्छा चल रहा है। शो में कंपैनियन के तौर पर निधि अपनी सासू मां और मां को लेकर आई थीं। 

भाई की शादी में शिखा को देखते ही दिल दे बैठे थे राजू श्रीवास्तव, 12 साल किया इंतज़ार

'राजू श्रीवास्तव को चमत्कार ही बचा सकता है...', इस मशहूर कॉमेडियन ने दिया बड़ा बयान

दाउद इब्राहिम से मिली थी राजू श्रीवास्तव को धमकी, हैरान कर देने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -