यातायात व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए कलेक्टर ने दिए दिशा निर्देश
यातायात व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए कलेक्टर ने दिए दिशा निर्देश
Share:

भोपाल। शहर के कलेक्टर आशीष सिंह ने आज शहर की यातायात व्यवस्था का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ट्रैफिक व्यवस्था, पार्किंग और गुमटियों को लेकर निर्देश दिए। नगर निगम के अमले से सड़क पर लोगों को होने वाली परेशानियों के समाधान के लिए कलेक्टर ने आधिकारियों को निर्देश दिए। वे करीब 4 घंटे तक फिल्ड में रहे और शहर की यातायात व्यवस्थाओं को जायजा लिया।

कलेक्टर ने रंगमहल से टीटी नगर स्टेडियम तक पार्किंग फ्री, ठेला फ्री, कल से रोड साइड पार्किंग बंद, पुलिस चालान बनाए और नगर निगम अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू करे। आज की स्थिति जो दिख रही है यही बनी रहे। निर्देश नहीं मानने वालों पर चालानी कार्रवाई भी की जाएगी। जिसके लिए कलेक्टर ने पुलिस और नगर निगम को निर्देश दिए हैं।

कलेक्टर सिंह सुबह 10 बजे टीटी नगर थाने से अधिकारियों के साथ शहर की ट्रैफिक व्यवस्था का अवलोकन करने निकले। इस दौरान यातायात को सुधारने के लिए विशेषज्ञों की टीम भी उनके साथ थी। इस दौरान नगर निगम आयुक्त, यातायात प्रभारी, पुलिस अधिकारी, पीडब्ल्यूडी और एमपीईबी के अधिकारी भी मौजूद रहे।

कलेक्टर ने अधिकारियो के साथ रंगमहल से थाना टीटी नगर, तरण पुष्कर, व्यापमं चौराहा से नूतन कॉलेज, रविशंकर रोटरी, राजीव गांधी चौराहा, 1100 क्वार्टर, हनुमान मंदिर, 10 नंबर मार्केट, बागसेवनिया थाना चौराहा, आशिमा माल, बावडिय़ा आरओबी ब्रिज, गोविंदपुरा टर्निंग, अन्ना नगर चौराहा, भारत टाकीज रोड, नादरा बस स्टैंड से अग्रवाल धर्मशाला, रॉयल मार्केट, मोतिया तालाब रोड और करोंद चौराहे का भ्रमण किया।

'कोई फर्जी आदेश न मानें, मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री ही रहेगी The Kerala Story..', गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का ऐलान

मुख्यमंत्री की सभा में जा रही 2 बस हुई दुर्घटना का शिकार

बेरोजगारों के लिए सरकार ने किया बड़ा ऐलान, हर महीने मिलेंगे 8 हजार रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -