मुख्यमंत्री की सभा में जा रही 2 बस हुई दुर्घटना का शिकार
मुख्यमंत्री की सभा में जा रही 2 बस हुई दुर्घटना का शिकार
Share:

मंदसौर। प्रदेश में दुर्घटना कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। कल ही एक बस अनियंत्रित हो गई नदी में गिर गई। वही आज फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा लाडली बहना सम्मेलन में पुरे जिले से 25 हजार महिलाओ को ले जा रही बसों में से 2 बस दुर्घटना का शिकार हो गई है। जिसमे से एक बस अनियंत्रित होने से घटनाग्रस्त हो गई। वही दूसरी बस पुलिया में पलटने से घटना का शिकार हो गई। सीतामऊ में मुख्यमंत्री द्वारा लाड़ली बहना सम्मेलन आज होने जा रहा है। लाड़ली बहना सम्मलेन में सम्मिलित करने के लिए 25 हजार बहनो को सीतामऊ लाया जा रहा है।

गुरुवार को भेसोदा से महिलाओं को लेकर सीतामऊ जाने के लिए निकली बस ग्राम कुंतलखेड़ी में दुर्घटना का शिकार हो गई। गनीमत रहे की बस पलटी नहीं। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। केवल बस में बैठी कुछ महिलाओं को मामूली चोट लगी है। वही दूसरी बस मल्हारगढ़ तहसील से सीतामऊ में लाड़ली बहना सम्मेलन में जा रही बस सीतामऊ पहले शिवना नदी की पुलिया पर पलट गई।

ग्राम भेसोदा से आ रही बस की महिला यात्री के मुताबिक मुख्यमंत्री के लाड़ली बहना सम्मलेन में जा रही महिलाओं से भरी बस ग्राम कुंतलखेड़ी तहसील भानपुरा के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे उतरकर घटना का शिकार हो गई। भगवान का शुक्र है बस पलटते-पलटते बच गई। साथ ही बताया कि मजदूरी छोड़कर आए थे। प्रोग्राम में शामिल होने, मौत के मुंह से निकल कर आये है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को अबसे कुछ ही देर बाद मंदसौर जिले के सीतामऊ में लाडली बहना सम्मेलन में शामिल होंगे। साथ ही वह जवानपुरा में 2374 करोड़ रुपये की कयामपुर सूक्ष्म सिंचाई योजना का भूमिपूजन करेंगे। लाड़ली बहना सम्मेलन में जिले भर से 25 हजार महिलाओं को सीतामऊ लाने का लक्ष्य जिला प्रशासन ने रखा है।

MP में 44 डिग्री पहुंचा पारा, IMD ने जारी किया अलर्ट

बागेश्वर धाम के दरबार में पहुंचे सिंधिया, ‘जय श्री राम’ के नारों से गुंजा पांडाल

मृत ससुर पर महिला ने कोर्ट में लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -