'कोई फर्जी आदेश न मानें, मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री ही रहेगी The Kerala Story..', गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का ऐलान
'कोई फर्जी आदेश न मानें, मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री ही रहेगी The Kerala Story..', गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का ऐलान
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक ग़लतफ़हमी दूर करते हुए कहा है कि, राज्य में 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) फिल्म टैक्स फ्री ही रहेगी। आज यानी गुरुवार (11 मई) को उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने फिल्म को करमुक्त करने का ऐलान किया है। फिल्म टैक्स फ्री है और टैक्स फ्री ही रहेगी। किसी भी फर्जी आदेश को न मानें। इसके साथ ही उनोने सिनेमाघर वालों और लोगों से अनुरोध किया है कि वे किसी भ्रम में न आएं।

दरअसल, बुधवार को इस समय ग़लतफ़हमी की स्थिति पैदा हो गई थी, जब वाणिज्यिक कर विभाग के उप सचिव आरपी श्रीवास्तव के हस्ताक्षर से एक आदेश जारी हुआ है। इसमें लिखा हुआ था कि, 6 मई को जारी टैक्स छूट का आदेश रद्द किया जाता है। इस आदेश में डिस्पैच नंबर से लेकर प्रतिलिपि भी मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) और बड़े अधिकारियों के साथ कलेक्टर तक को भेजी गई थी। बुधवार को ही जब मध्यप्रदेश सिनेमाघर एसोसिएशन के सचिव अजीजुद्दीन ने मीडिया को बताया था कि, यह एडल्ट मूवी है, इसे 'कर मुक्त' नहीं कर सकते। दो दिन के लिए राज्य सरकार ने इसे टैक्स फ्री करने के बाद अपना आदेश वापस ले लिया है। गुरुवार से हम टिकटों पर 12 फीसद टैक्स लेंगे।

वहीं, इस मामले में वाणिज्यकर विभाग के कमिश्नर लोकेश जाटव का कहना है कि हमारा पुराना आदेश यथावत है, यानी फिल्म टैक्स फ्री ही रहेगी। उधर, इस आदेश के सामने आने के बाद विपक्ष ने सरकार की घेराबंदी कर दी थी। कांग्रेस ने मांग करते हुए कहा था कि सीएम और मंत्री इस आदेश को लेकर सामने आकर असलियत बताएं। जिसके बाद आज गृह मंत्री ने स्थिति स्पष्ट कर दी है

कांग्रेस नेता पंकज संघवी के भाई सुरेंद्र के ठिकानों पर ED की रेड, जमीन और मनी लॉन्डरिंग से जुड़ा मामला

उद्धव बनाम एकनाथ शिंदे मामला फिर लटका! सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी बेंच के पास भेज दिया केस

दिल्ली का असली 'बॉस' कौन ? सुप्रीम कोर्ट की संवैधानिक बेंच ने सुनाया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -