मैकडॉनल्ड्स में बर्गर खा रहा था बच्चा तभी चूहे ने कर दिया हमला और फिर
मैकडॉनल्ड्स में बर्गर खा रहा था बच्चा तभी चूहे ने कर दिया हमला और फिर
Share:

तेलंगाना से एक हैरतअंगेज केस सुनने के लिए मिला है, यहां एक फेमस रेस्तरां में बच्चे को चूहे ने काट दिया है. जानकारी के अनुसार 8 वर्ष का लड़के अपने माता-पिता के साथ मैकडॉनल्ड्स में लंच करने के लिए गया हुआ था, वहां उसे एक चूहे ने काट लिया. यह घटना कोमपल्ली में SPG होटल के मैकडॉनल्ड्स में हुई थी. 8 मार्च को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. घटना के वक़्त 8 साल के मासूम अपने माता-पिता के साथ था.

वीडियो के अनुसार चूहा वॉशरूम से निकलकर रेस्टोरेंट के सिटिंग एरिया में भी घुस गया. जिसके थोड़ी देर बाद वह लड़के के शॉर्ट्स पर चढ़ता है और उसे काट लेता है. जैसे ही बच्चे के पिता इसे देखते है, वह तुरंत ही चूहे को बच्चे के शॉर्ट्स से निकाल कर दूर फेंकता, लेकिन तब तक चूहा बच्चे को काट चुका होता है. घटना के तुरंत बाद लड़के के माता-पिता उसे बोवेनपल्ली के एक हॉस्पिटल ले और बच्चे को टिटनेस और एंटी-रेबीज की खुराक दिलवाई. 9 मार्च को लड़के के पिता ने इस घटना को लेकर रेस्टोरेंट प्रबंधन के विरुद्ध  प्राथमिकी भी दर्ज करवाई है. लड़के के पिता सेना अधिकारी है, उन्होंने ने रेस्तरां प्रबंधन की ओर से लापरवाही का इल्जाम भी लगा दिया है.

 

तेलंगाना में पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना: खबरों का कहना है कि ऐसे ही तेलंगाना के निजामाबाद में कुछ दिन पहले ही आवारा कुत्तों ने 5 वर्ष के मासूम पर इस कदर अटैक किया था कि उसकी मौके पर ही जान चली गई थी. अटैक के उपरांत के बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. परिसर में मौजूद लोग बच्चे को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. जानकारी के मुताबिक बच्चे पर 6 आवारा कुत्तों ने हमला किया था. बच्चे के सिर से लेकर हाथ, पैर को कुत्तों ने अपने दांतों से नोच दिया जिस कारण मासूम की मौके पर ही जान चली गई थी.

शुरू हुई खेलो इंडिया दस का दम प्रतियोगिता, अनुराग ठाकुर ने दिखाई हरी झंडी

एफआईएच प्रो लीग में इंडिया ने विश्व चैम्पियन जर्मनी को 3-2 से दी करारी मात

लवलीना का बड़ा बयान, कहा- "तीन कांस्य पदक काफी हैं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -