बच्चे ने बनाई ऐसी ड्राइंग कि देखकर डर गए टीचर्स, तुरंत बुलाई इमरजेंसी मीटिंग
बच्चे ने बनाई ऐसी ड्राइंग कि देखकर डर गए टीचर्स, तुरंत बुलाई इमरजेंसी मीटिंग
Share:

हाल ही में एक नन्हें बच्चे ने विद्यालय में कुछ ऐसा किया जो उसके अध्यापकों की समझ से परे था। ऐसे में उन्होंने घबराकर उसके माता-पिता की आपातकालीन बैठक के लिए बुलाया। दरअसल सारा मुद्दा बच्चे की बनाई एक ड्रॉइिंग का था। फेसबुक पर किए गए एक पोस्ट में एक शख्स ने बताया कि- हमारे 6 वर्षीय बच्चे ने हमें विद्यालय से लौटकर एक नोट दिया। इसमें लिखा था कि टीचर ने मुझे और मेरी पत्नी को तुरंत बुलाया है। मैंने बेटे से पूछा- कुछ पता है कि ये मीटिंग किस बारे में है? तो मेरे बेटे ने बोला कि टीचर को मेरी ड्राइंग पसंद नहीं आई। हम अगले दिन स्कूल पहुंचे तो टीचर ने हमें हमारे बेटे की ड्राइंग दिखाई तथा कहा- मैंने आपके बच्चे को फैमली फोटो बनाने के लिए कहा था और उसने ये बनाया है, जरा आप इसे समझाएंगे?

पोस्ट में व्यक्ति ने आगे लिखा- इसपर मेरी पत्नी ने कहा- इसमें क्या एक्सप्लेन करना है। ये तो हमारे फैमली वैकेशन की ड्राइंग है जब हम बहामास में स्नॉर्कलिंग (तैराकी का अभ्यास) के लिए गए थे। टीचर को तब जाकर फोटो ठीक से समझ आई। दरअसल स्नॉर्कलिंग की ये फोटो एक झलक में देखने पर ऐसी लग रही है मानो परिवार के हर व्यक्ति के गले में फांसी का फंदा हो, जो कि बहुत डिस्टर्बिंग और डरावनी है। इसीलिए टीचर ने घबराकर बच्चे के माता पिता को मीटिंग के लिए बुला लिया था। अब इस फेसबुक पोस्ट के कमेंट सेक्शन में पूरे किस्से को लेकर चर्चा छिड़ गई है।

वही एक व्यक्ति ने कमेंट में लिखा कि- टीचर के ऐसे तेज एक्शन से जानें बचाई जा सकती है। एक अन्य ने लिखा- ये क्या बकवास है, एक ड्राइंग पर इतने ड्रामे की क्या आवश्यकता थी। एक शख्स ने लिखा- ये कैसी टीचर है, मासूम से बच्चे की मासूम से ड्राइंग पर इमरजेंसी मीटिंग की क्या आवश्यकता थी? बहुत से बच्चे ट्रॉमा में होते हैं लेकिन लगता है कि ये टीचर इस बच्चे को ठीक से जानती ही नहीं थी। इसी तरह कई लोगों ने अपना अपना पक्ष रखा।

दिल्ली मेट्रो में हुआ नया कांड, अब सरेआम कपल करते नजर आया ये हरकत

पति की मौत के बाद पत्नी को मिला ऐसा सरप्राइज, फूट-फूटकर लगी रोने

इंटरनेट पर वायरल हुआ अनोखा वेडिंग इनविटेशन, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -