इंटरनेट पर वायरल हुआ अनोखा वेडिंग इनविटेशन, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा
इंटरनेट पर वायरल हुआ अनोखा वेडिंग इनविटेशन, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा
Share:

हाल ही में एक कपल ने अपनी शादी में जिस प्रकार लोगों को आमंत्रण दिया उससे तो यही लगता है मानो वे मेहमानों पर एहसान कर रहे हैं या धमका रहे हैं। इनका बेहद रूड वेडिंग इंविटेशन सोशल मीडिया पर ख़बरों में छा गया है। इस आमंत्रण में दूल्हा- दुल्हन ने नियमों की एक सूची जारी की है। इसमें इतने नियम कानून हैं कि पढ़कर तो मेहमान भी चिढ़ जाएंगे। किसी ने इस आमंत्रण को साझा करते हुए लिखा- 'That's it, I'm wedding shaming'।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक अजबनी पोस्ट में वर्ष 2025 में होने जा रही शादी का आमंत्रण है। सबसे पहले इसमें ड्रेस कोड है- सेमी फॉर्मल ड्रेस, जितना हो सके सफेद रंग पहनें, इसमें बैंगनी और काला तो बिल्कुल नहीं होना चाहिए। इसके बाद लिखा है- बच्चे न ही लेकर आएं और लाएं तो एक बेबी सिटर भी साथ लाएं क्योंकि ये हमारे पास नहीं है।

तत्पश्चात, नीचे RSVP में लिखा है- अप्रैल 2025 में हम रिमाइंडर भेजेंगे मगर यदि आपको रिमाइंडर नहीं आया तथा फिर भी आप शादी में आते हैं तो एक कुर्सी और अपना सैंडविच लेकर आइयेगा। वहीं अंत में कपल ने इनविटेशन में 'नो एल्कोहल रूल' भी दिया है। लिखा है-  वेन्यू पर न शराब परोसी जाएगी तथा न ही इसकी अनुमति होगी। इस इनविटेशन कार्ड से जुड़े पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। अधिकतर लोगों को ये बहुत रूड लग रहा है। इस पर कई लोग तरह तरह के कमेंट कर अपनी नाराजगी जता रहे है।

लाल मिर्च से लड़की ने किया मेकअप, वीडियो देख दंग रह गए लोग

तो इस वजह से सपने में दिखाई देते है मरे हुए लोग

VIDEO! पति के ऑफिस से घर लौटते ही पत्नी ने कर दिया अटैक, बरसाए जमकर लात-घूंसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -