पति की मौत के बाद पत्नी को मिला ऐसा सरप्राइज, फूट-फूटकर लगी रोने
पति की मौत के बाद पत्नी को मिला ऐसा सरप्राइज, फूट-फूटकर लगी रोने
Share:

ब्रिटेन से एक अनोखी घटना सामने आ रही है यहाँ एक महिला के पति की दिल का दौरान पड़ने से मौत हो गई। जिसमे बाद तीन बच्चों की जिम्मेदारी उसके सिर पर आ गई। परिवार के आर्थिक हालात भी बहुत अच्छे नहीं थे। किन्तु इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि एक झटके में महिला का भाग्य बदल गया तथा वो करोड़पति बन गई। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, 54 वर्षीय इन महिला का नाम लेस्ली मैकनेली है। वह ब्रिटेन के मैनचेस्टर की रहने वाली हैं। बीते वर्ष उनके 59 वर्षीय पति गैरी की दिल का दौरा से मौत हो गई थी। गैरी की मौत से लेस्ली टूट गईं। उन पर अपने 3 बच्चों सहित पूरे घर की जिम्मेदारी आ गई। ऐसे में लेस्ली थोड़ा परेशान रहने लगीं। हालांकि, उनकी समस्या जल्द ही हल भी हो गई। क्योंकि, उनकी लॉटरी लग गई थी, वो भी 1 करोड़ 72 लाख रुपये से ज्यादा की। विशेष बात यह है कि लॉटरी टिकट का लेस्ली के पति गैरी ने ही खरीदा था। मगर लकी ड्रॉ निकलने से पहले ही उनका देहांत हो गया। 

लेस्ली ने बताया कि जब People’s Postcode Lottery ने उनके लॉटरी नंबर की घोषणा की वो रो पड़ीं। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि वो खुशी मनाएं या पति को याद कर रोएं। क्योंकि लॉटरी का टिकट उन्होंने ही खरीदा था। लेस्ली बोलती हैं- एक तरफ खुशी है कि हमें इनाम लगा, लेकिन दूसरी तरफ गम भी है कि इसे देखने के लिए गैरी जीवित नहीं हैं। गैरी एवं लेस्ली 37 साल साथ-साथ रहे थे। कार शोरूम में काम करने वाली लेस्ली ने कहा कि यह इनामी रकम मेरे एवं मेरे परिवार के लिए जीवन बदलने वाली रकम है। हालांकि, इसके पहले भी गैरी की लॉटरी लगी थी मगर तब इनामी रकम बहुत कम थी। लेस्ली ने बताया कि ये रकम उनके बेटों की काम आएगी। उनका जीवन स्तर सुधरेगा तथा वो कोई नया काम आरम्भ कर सकेंगे। 

लाल मिर्च से लड़की ने किया मेकअप, वीडियो देख दंग रह गए लोग

तो इस वजह से सपने में दिखाई देते है मरे हुए लोग

VIDEO! पति के ऑफिस से घर लौटते ही पत्नी ने कर दिया अटैक, बरसाए जमकर लात-घूंसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -