दिल्ली मेट्रो में हुआ नया कांड, अब सरेआम कपल करते नजर आया ये हरकत
दिल्ली मेट्रो में हुआ नया कांड, अब सरेआम कपल करते नजर आया ये हरकत
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन दिल्ली मेट्रो रेल से कई वीडियो वायरल होते रहते है वही दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) की सख्ती के पश्चात् भी मेट्रो में अश्लील हरकत करने वाले प्रेमी जोड़े बाज नहीं आ रहे। अब फिर दिल्ली मेट्रो का एक और शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपल मेट्रो के फर्श पर बैठकर लिपलॉक करते दिखाई दे रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली मेट्रो के फर्श पर एक लड़का बैठा हुआ है तथा प्रेमिका उसकी गोद में लेटी हुई है। दोनों बिना किसी झिझक और संकोच के एक दूसरे को लिपलॉक कर रहे हैं। यह वीडियो सामने की ओर सीट पर बैठे किसी शख्स ने रिकॉर्ड किया हुआ है। सोशल मीडिया यूजर्स अब इस वीडियो को लेकर DMRC को कोसने से बाज नहीं आ रहे। एक शख्स ने डीसीपी दिल्ली मेट्रो को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा है, क्या तुम जाग रहे हो? 

वहीं, कुछ लोग वीडियो को देखकर तंज कसते दिखाई दिए। एक शख्स ने लिखा कि 'कोरोना पीड़ित को मुंह से सांस दे कर उसकी जान बचाना भी इस देश में गुनाह हो गया है।' इसके अतिरिक्त एक ने लिखा- 'लड़की नशे में नजर आ रही है तथा लड़का काफी शांत स्वभाव का है।' साथ ही कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि लड़की नशे में है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दें कि DMRC के संचालन और रखरखाव अधिनियम एक्ट में धारा-59 के तहत अभद्रता को दंडनीय अपराध माना गया है। इसको लेकर हाल में DMRC ने लोगों से मेट्रो में यात्रा करते वक़्त मर्यादा बनाए रखने की अपील की थी। 

पति की मौत के बाद पत्नी को मिला ऐसा सरप्राइज, फूट-फूटकर लगी रोने

इंटरनेट पर वायरल हुआ अनोखा वेडिंग इनविटेशन, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

शादी के 4 साल बाद हो गया तलाक तो महिला ने वेडिंग फोटोग्राफर से माँगा पैसा, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -