मनोरंजन जगत में जारी है मौत का सिलसिला, एक और अभिनेता ने दुनिया से ली रुखसत
मनोरंजन जगत में जारी है मौत का सिलसिला, एक और अभिनेता ने दुनिया से ली रुखसत
Share:

दिग्गज कन्नड़ अभिनेता लोहिताश्व का लंबी बीमारी के बाद के उपरांत बंगलुरू के एक निजी हॉस्पिटल में देहांत हो गया। वह 80 वर्ष के थे। दोपहर में तकरीबन 2 बजकर 40 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांस ली। उनके बेटे और अभिनेता यश लोहिताश्व ने कहा है कि हाल ही में उनको दिल का दौरा पड़ गया था और दिमाग संबंधी बीमारियां भी हो गई थीं। हालांकि बाद में उनकी तबीयत में कुछ सुधार हुआ था, लेकिन बाद में ये फिर से बिगड़ना शुरू हुई।

मीडियाकर्मियों के साथ बात करते हुए यश लोहिताश्व ने कहा है कि उनके फैंस, मित्र और अन्य लोगों के लिए अभिनेता के पार्थिव शरीर को बुधवार सुबह तक बंगलुरू स्थित उनके आवास कुमारस्वामी लेआउट में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाने वाला है। जिसके उपरांत तुमकुरु जिले में उनके पैतृक आवास थोंडागेरे में लोहिताश्व का अंतिम संस्कार किया जाने वाला है।

खबरों का कहना है कि लोहितश्व अभिनेता के साथ-साथ एक नाटककार और रिटायर्ड अंग्रेजी के प्रोफेसर भी थे। उनकी मशहूर मूवी 'एके 47', 'दादा', 'देवा', 'नी बरेदा कादंबरी', 'सांगलियाना' आदि हैं। वहीं टीवी सीरियल की बात करें तो उन्होंने 'एंटीम राजा', 'गृहभंगा', 'मालगुडी डेज', 'नाट्यरानी शांताला' आदि में भी कार्य किया है। 

लोहितश्व के देहांत पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने भी एक ट्वीट कर श्रद्धांजलि भी दी है। उन्होंने लिखा, 'उनकी आवाज और बेहतरीन अभिनय के लिए फैंस के दिलों में उनका खास स्थान था। मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं और ईश्वर से कामना करता हूं कि उनके परिवार को ये दुख सहन करने की शक्ति दे'।

मनोरंजन जगत को लगा एक और बड़ा झटका, इस दिग्गज अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

यश ने इंडस्ट्री में बनाई इन महान नायकों की तरह पहचान

इंडिया के बाद अब इस देश में रिलीज की जाएगी अल्लू अर्जुन की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -