इंडिया के बाद अब इस देश में रिलीज की जाएगी अल्लू अर्जुन की फिल्म
इंडिया के बाद अब इस देश में रिलीज की जाएगी अल्लू अर्जुन की फिल्म
Share:

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की मूवी 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) अपनी रिलीज के उपरांत से चर्चा का विषय बने हुए है। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही हंगामा मचा दिया है। इस  मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के केस में कई रिकॉर्ड बनाए थे। इस मूवी के हिट होने के उपरांत मेकर्स अब इस मूवी का दूसरा पार्ट लाने की तैयारी करने में लगे हुए है। इसी बीच मूवी 'पुष्पा: द राइज' को लेकर एक नई खबर भी सुनने के लिए मिली है। जिसे जानने के उपरांत फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है।

इंडिया के बाद यहां रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की फिल्म: अल्लू अर्जुन, फहाद फाजिल और रश्मिका मंदाना की मूवी 'पुष्पा: द राइज' का जलवा आज भी बना हुआ है। इस मूवी के डायलॉग आज भी हर जुबान पर हैं। कोरोना काल के बाद ये पहली ऐसी मूवी थी, जिसे देखने के लिए बहुत संख्या में लोग सिनेमाघर पहुंच गए थे। अब अल्लू अर्जुन की इस मूवी से जुड़ा एक नया अपडेट भी सामने आने लगा है। खबरों का कहना है कि इंडिया में धमाल मचाने के उपरांत  अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मूवी 'पुष्पा: द राइज' अब रूस में रिलीज होने जा रही है। ये मूवी रूस में दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। जिसके उपरांत आपका प्रश्न होगा कि ये मूवी कहा रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक ये मूवी मास्को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। इतना ही नहीं इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अल्लू अर्जुन रूस पहुंच सकते हैं।

कब रिलीज होगी पुष्पा 2: रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की लीड रोल वाली मूवी 'पुष्पा 2' यानी 'पुष्पा द रूल' अगस्त 2023 में बड़े पर्दे पर आने जा रही है। अभी तक इसकी रिलीज की कोई डेट सामने नहीं आई है। लेकिन फिल्म साल 2023 में बॉक्स ऑफिस हिलाने के लिए तैयार है।

चर्चित फ्रांसीसी मॉडल ने अपनाया इस्लाम

धार्मिक फिल्म को लेकर विवाद क्यों...? महाराष्ट्र में 'हर हर महादेव' पर मचा बवाल

बीमारी को लेकर छलका सामंथा का दर्द, कहा- 'हालात कितने ही बुरे हों शो-अप तो करना पड़ेगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -