मनोरंजन जगत को लगा एक और बड़ा झटका, इस दिग्गज अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

मनोरंजन जगत को लगा एक और बड़ा झटका, इस दिग्गज अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

साउथ मूवी इंडस्ट्री दुखद खबर सुनने के लिए मिली है। साउथ मूवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता-निर्देशक प्रताप पोथेन का देहांत हो गया है। उन्होंने 70 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा बोल चुके है। मीडिया में चल रही खबरों का कहना है कि, एक्टर प्रताप पोथेन अपने फ्लैट पर मृत मिले है।  खबरों का कहना है कि प्रताप पोथेन के अचानक हुए निधन से हर किसी के होश उड़ चुके है। उनके फैंस सहित हर कोई इस खबर से सदमे में हैं। खबरों का कहना है कि उनका शव शुक्रवार 15 जुलाई को उन्हीं के घर पाया गया है। प्रताप पोथेन की मौत किस तरह हुई, फिलहाल इस बारे में कोई ज्यादा जानकारी सुनने के लिए मिली है।

काफी समय से बीमार थे: बता दें कि एक्टर प्रताप पोथेन पिछले कुछ वक़्त से बीमार चल रहे थे। ऐसे में ये भी अनुमान भी लगाए जा रहे हैं कि बीमारी के चलते ही उनकी मौत हुई है। प्रताप पोथन ने मार्थंडन और शिवलापेरी पांडी सहित कई मूवीज का निर्देशन किया है। जिसके साथ साथ उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषाओं में करीब 100 से अधिक मूवीज में काम किया है। इतना ही नहीं उन्होंने पन्नीर पुष्पमंगल, आलियाथा गोलामंगल, मुदु बानी जैसी तमिल मूवीज का निर्देशन भी किया हैं।

साउथ की इस फिल्म से हुई करियर की शुरूआत: प्रताप पोथेन ने वर्ष 1985 में ‘मीदुम ओरु कथल कथाई’ मूवी के साथ निर्देशन में कदम रखा था। इस मूवी में एक मानसिक रूप से अस्वस्थ जोड़े की कहानी दर्शाई गई है, जिसके लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी नवाजा चुका है। उन्होंने मलयालम भाषा में भी 3 मूवीज का निर्देशन किया था। जिसमें रितुभेडम, डेजी और ओरु यत्रमोझी शामिल है। वह आखिरी बार ममूटी की CBI-5 द ब्रेन में दिखाई दिए है जो कुछ महीने पहले ही रिलीज हुई थी।

यश ने इंडस्ट्री में बनाई इन महान नायकों की तरह पहचान

इंडिया के बाद अब इस देश में रिलीज की जाएगी अल्लू अर्जुन की फिल्म

चर्चित फ्रांसीसी मॉडल ने अपनाया इस्लाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -