यश ने इंडस्ट्री में बनाई इन महान नायकों की तरह पहचान
यश ने इंडस्ट्री में बनाई इन महान नायकों की तरह पहचान
Share:

साउथ के सुपरस्टार यश उन अभिनेताओं में से एक हैं जो अपने लुक्स के कारण से चर्चा में बने रहते हैं। यश एक्टर होने के साथ साथ एक आइकन भी बन चुके है, जिनकी गिनती बड़े सितारों की लिस्ट में होती है। यश ने अपनी हिट मूवी से कोरोना के उपरांत सिनेमाघरों में रोशनी कर दी है। KGF 2 का हिट होना इस बात का सबूत है। यश एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के कारण से कई लोगों के दिलों पर राज कर रहे है। अमिताभ बच्चन और रजनीकांत जैसे बड़े सितारे जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज किया है,उसी तरह अब यश भी लोगों का दिल भी जीत चुके है।

केजीएफ को लेकर यश ने दिया बड़ा बयान: KGF में रॉकी भाई का दमदार किरदार निभा चुके यश ने हाल ही में अपने फिल्म के सुपरहिट डायलॉग्स के बारें में भी वार्तालाप की। दरअसल एक साक्षत्कार के बीच जब यश से पूछा गया कि क्या रॉकी भाई के किरदार पर बनाए गए डायलॉग्स रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के जैसे आइकोनिक डायलाग की याद भी दिला रहे है? इस बात का जवाब देते हुए यश कहते हैं कि हम एक्टर्स अपने स्टाइल और डायलाग से उन चीजों के एंबेसडर बन जाते हैं और आपको इन चीजों के लिए कलाकार भी जरुरी है अगर मूवीज में दिखाई गई पर्सनैलिटी से लोग हमसे जुड़ते है तो वो ही इस चीज को आगे दुनिया में पहचान दिला रहे है। इसी के साथ यश कहते हैं कि जब आप स्क्रीन पर आते हैं तो आपको अपनी पर्सनैलिटी को भी सामने लाना चाहिए। यदि कोई डायरेक्टर या प्रोड्यूसर एक स्क्रिप्ट के साथ आते हैं तो एक अच्छी कहानी ही सिर्फ आपको आगे लेकर नहीं जाती, बल्कि एक अभिनेता के रूप में आप जो स्क्रीन पर पेश करते हैं वो आपको आगे तक लेकर जा रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

फैंस से जुड़े रहते हैं यश: साउथ सुपरस्टार यश की कहानी रियलिटी में कुछ ऐसी है जिस से उनका दर्शकों के साथ एक अलग जुड़ाव हैं। यश एक साधारण मिडिल-क्लास परिवार से ही आ रहे है। जहां उनके पिता एक बस ड्राइवर भी होते थे। यश ने अपने दमदार अभिनय से कई बॉलीवुड मूवी  के रिकॉर्ड तोड़े हैं। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ ने 1198 करोड़ रुपए का कारोबार किया था।

चर्चित फ्रांसीसी मॉडल ने अपनाया इस्लाम

धार्मिक फिल्म को लेकर विवाद क्यों...? महाराष्ट्र में 'हर हर महादेव' पर मचा बवाल

बीमारी को लेकर छलका सामंथा का दर्द, कहा- 'हालात कितने ही बुरे हों शो-अप तो करना पड़ेगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -