घर के बाहर खड़ी थी कार और 175 किमी दूर कट गया टोल टैक्स, पीड़ित ने नितिन गडकरी को चिट्ठी लिख मांगी मदद
घर के बाहर खड़ी थी कार और 175 किमी दूर कट गया टोल टैक्स, पीड़ित ने नितिन गडकरी को चिट्ठी लिख मांगी मदद
Share:

नर्मदापुरम: मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहाँ घर के बाहर खड़ी एक कार का 175 किलोमीटर दूर टोल टैक्स कट गया। अब गाड़ी मालिक ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को इस मामले की शिकायत की है। नर्मदापुरम के माखननगर रोड पर रहने वाले दयानंद पचौरी की कार (MP 04 CZ 0361) घर में बनी दुकान के समक्ष खड़ी हुई थी। 27 नवंबर को गाड़ी के फास्टैग से लगभग 175 किलोमीटर दूर विदिशा के सिरोंज स्थित टोल प्लाजा पर 40 रुपये कटने का मैसेज आया। मैसेज देखते ही टोल प्लाजा के टोल फ्री शिकायत नंबर पर शिकायत दर्ज कराई गई। मगर शिकायत करने के पश्चात् भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

पीड़ित ने मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दफ्तर में कॉल किया। उनके दफ्तर से पीड़ित को बताया गया कि संबंधित समस्या को ई-मेल आईडी पर मेल कर दो। तत्पश्चात, वाहन स्वामी ने पत्र लिखकर मेल के जरिए शिकायत की है। पीड़ित दयानंद पचौरी ने बताया कि 27 नवंबर को मैं दुकान पर ग्राहकी कर रहा था। अचानक मेरे मोबाइल पर सन्देश आता है कि विदिशा के पास सिरोंज टोल नाके पर मेरी कार के फास्ट टैग से 40 रुपए कट गए हैं। जबकि मैं आज तक कभी सिरोंज नहीं गया। हमने टोल फ्री नंबर 1035 पर कॉल कर शिकायत दर्ज कराई मगर कोई संतोषजनक उत्तर नहीं प्राप्त हुआ। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) के जरिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का नंबर प्राप्त किया तथा उस नंबर पर कॉल किया तो निज सचिव ने कॉल उठाया। केंद्रीय मंत्री के PA ने पीड़ित को बताया कि संबंधित समस्या को ईमेल आईडी पर मेल कर दो। हम उसकी सत्यता की तहकीकात करते हैं। मगर अभी तक समस्या का कोई निदान नहीं हुआ है।  

जन्मदिन के दिन भजन लाल शर्मा ने ली CM पद की शपथ, दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा बने उपमुख्यमंत्री

घर छोड़ने के बहाने कार में 10 वर्षीय मासूम के साथ किया गैंगरेप, हुए गिरफ्तार

पीरियड्स में पेड लीव पर स्मृति ईरानी ने कही ये बात, आखिर क्यों उठाया गया ये मुद्दा...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -