घर छोड़ने के बहाने कार में 10 वर्षीय मासूम के साथ किया गैंगरेप, हुए गिरफ्तार
घर छोड़ने के बहाने कार में 10 वर्षीय मासूम के साथ किया गैंगरेप, हुए गिरफ्तार
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ लोनी थानाक्षेत्र में 10 वर्षीय बच्ची से सामूहिक बलात्कार जैसी घिनौनी घटना करने वाले दोनों अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना में सम्मिलित युवक को पुलिस ने जहां मुठभेड़ के पश्चात् गिरफ्तार किया। वहीं, उसके 58 वर्षीय अधेड़ साथी को बच्ची की पहचान के आधार पर गिरफ्तार किया गया। पुलिस न बताया कि मुठभेड़ के चलते युवक को दोनों पैरों में गोली लगी है। चोटिल हालत में उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल किया है।

एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली 10 वर्षीय बच्ची 10 दिसम्बर की शाम लगभग 6 बजे बारात देखने के लिए घर से निकली थी। घर से वह राशिद अली गेट पहुंच गई। वहां से लौटते समय ईको गाड़ी सवार दोनों अपराधियों ने उसे रोका तथा घर छोड़ने की बात कहते हुए गाड़ी में बैठा लिया। तत्पश्चात, दोनों आरोपी बच्ची को निठोरा रोड पर सुनसान जगह ले गए। जहां दोनों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। घटना के पश्चात् आरोपी बच्ची को घर के पास छोडक़र अपने अपने घर चले गए। इस मामले में पीडि़ता की मां की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी।  

एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य का कहना है कि पीडि़त बच्ची ने दो में से एक आरोपी को पहचानने का दावा किया था। बच्ची ने बताया था कि एक आरोपी उम्रदराज था। जिसके दोनों हाथों की उंगलियां कटी हुई थीं। बच्ची ने यह भी बताया था कि वह अधेड़ आरोपी के घर को जानती है। जिस समय अपराधियों ने उसे घर के पास छोड़ा था, उस समय यह अधेड़ आरोपी भी उतर कर गली में अपने घर गया था। इसी जानकारी के आधार पर पुलिस ने अधेड़ आरोपी जाकिर उर्फ पप्पू निवासी निठोरा रोड लोनी को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से ईको गाड़ी भी बरामद की गई। 

पुलिस का कहना है कि आरोपी के सामने आने पर बच्ची ने उसे पहचान लिया। जाकिर से की गई पूछताछ के आधार पर पुलिस ने उसके फरार साथी निजाम उर्फ नाजिम निवासी अल्वी नगर थाना अंकुर विहार को भी गिरफ्तार कर लिया। एसीपी लोनी ने बताया कि जब पुलिस निजाम को निठौरा के जंगल में घटनास्थल पर ले गई तो उसने SHO लोनी के हमराह सुनील की सरकारी पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास किया। निजाम ने पुलिसकर्मियों को जान से मारने की नीयत से गोलीबारी की। जिसमें मौके पर उपस्थित पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए। साथ ही पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में निजाम दोनों पैरों में गोली लगने से घायल हो गया। तत्पश्चात, पुलिस ने उसे दबोच लिया। 

पीरियड्स में पेड लीव पर स्मृति ईरानी ने कही ये बात, आखिर क्यों उठाया गया ये मुद्दा...?

ब्रिज पर स्टंट करने वालों की हरकत से एक्शन में आई दिल्ली पुलिस, उठाया बड़ा कदम

आर्मी स्टेशन के पास हुआ विस्फोट, 1 महीने में सैन्य कैंप के पास तीसरे धमाके से मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -