फेरे से ठीक पहले प्रेमी संग फरार हो गई दुल्हन, क्षुब्ध होकर दूल्हे ने खा लिया जहर
फेरे से ठीक पहले प्रेमी संग फरार हो गई दुल्हन, क्षुब्ध होकर दूल्हे ने खा लिया जहर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। 28 जून को ढोल नगाड़ों के साथ एक दूल्हे की बारात दुल्हन के घर पहुंची। कन्या पक्ष के लोगों ने जमकर आवभगत की। इसके बाद जब दूल्हा मंडप में फेरे लेने के लिए पहुंचा पता चला कि उसकी होने वाली दुल्हन अपने प्रेमी संग फरार हो गई है। इस खबर से दोनों पक्षों के पैरों तले जमीन खिसक गई। आखिर में बारात को बगैर दुल्हन के ही वापस लौटना पड़ा। वहीं इस बात से क्षुब्ध होकर दूल्हे ने जहरीला पदार्थ खा लिया। स्थिति बिगड़ने आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया।   

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र के सेमौरी गांव के निवासी 22 साल अंजय की शादी गदागंज थाना क्षेत्र के एक युवती के साथ तय हुई थी। विगत 28 जून को बैंड बाजे के साथ बड़े धूमधाम के साथ बारात वधू पक्ष के घर पहुंची। वहीं लड़की पक्ष ने बारातियों की जमकर आवभगत की। रस्में शुरु हुई और दुल्हन को मंडप में वरमाला के लिए बुलाया गया, तो पता चला कि दुल्हन अपने रूम में नहीं है। मंडप के नीचे दूल्हे के पहुंचते ही दुल्हन अपने प्रेमी संग फरार हो गई है। इस घटना के बाद कई तरह की अटकलें शुरू हो गईं। कुछ देर तक परिजन दुल्हन की तलाश करते रहे और आखिर में कुछ पता नहीं चलने पर दूल्हे को बारात के साथ बैरंग वापस लौटना पड़ा। 

घर आकर दूल्हे ने क्षुब्ध को कर जहरीला पदार्थ खा लिया। जब इस बात की खबर परिजनों को हुई, तो उन्होंने आनन-फानन में युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने लखनऊ ट्रासा सेंटर रेफर कर दिया। जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। 

तीन पुरुष मित्रों के साथ होटल में थी पत्नी, पति ने CCTV फुटेज निकाला तो...

लिफ्ट देने के बहाने दलित युवती को ले गया जंगल, किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो, दरिंदा तस्लीम गिरफ्तार

रेप, गर्भपात, फिर धर्मान्तरण का दबाव, आकिब जावेद की दरिंदगी को पुलिस बता रही थी प्रेम प्रसंग ! अब किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -