'बिग बॉस' के इस मशहूर कपल का हुआ ब्रेकअप, पोस्ट देख टूटा फैंस का दिल
'बिग बॉस' के इस मशहूर कपल का हुआ ब्रेकअप, पोस्ट देख टूटा फैंस का दिल
Share:

टेलीविज़न जगत के पसंदीदा और पॉपुलर कपल जैस्मिन भसीन एवं अली गोनी के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर है, जो खबर आज आपको बताने जा रहे है वो दोनों के प्रशंसकों के दिलों को तोड़ सकती है। जी हां, अली गोनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ऐसी पोस्ट साझा की है, जिसे देखकर उनके प्रशंसक दुखी दिखाई दे रहे हैं। अली ने अपनी पोस्ट में जैस्मिन संग अपने रिलेशनशिप के खत्म होने का संकेत दिया है। अली के पोस्ट का पूरा सच तो अभी सामने नहीं आया है, लेकिन प्रशंसक अवश्य निराश हो रहे हैं। 

वही अली गोनी ने बिग बॉस से अपनी स्पेशल फ्रेंड जैस्मिन भसीन संग अपना एक भावुक मोमेंट साझा किया है। तस्वीर में अली गोनी जैस्मिन को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर के ऊपर लिखा है- साथ नहीं हैं, मगर आत्माएं हमेशा जुड़ी रहेंगी। अली ने ये हैरतंअगेज पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में इन्फिनिटी का साइन भी लगाया है। 

जैस्मिन भसीन ने भी यही पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया तथा अली को टैग भी किया है। पोस्ट देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि, सच क्या है ये अली और जैस्मिन ही बता सकते हैं। वही अली और जैस्मिन के इस पोस्ट ने दोनों के प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। प्रशंसक कमेंट सेक्शन में अली जैस्मिन से पूछ रहे हैं कि क्या वास्तव में उनका ब्रेकअप हो गया है। एक शख्स ने हैरानी से पूछा- क्यों क्या हुआ??? क्या किसी बात का हिंट दे रहे हो?? अब साथ नहीं हो मतलब?? वही उनकी इस पोस्ट पर ऐसे ही कई फैंस ने अपना दुःख जताया है।

एक दूजे के होंगे अनुज-अनुपमा, वनराज शाह को बर्बाद करेगी मालविका

स्वर्ण मंदिर पहुंचा ये मशहूर स्टार, शेयर की ये जबरदस्त तस्वीरें

'प्यार दो प्यार लो' गाने पर नोरा संग नीतू कपूर ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो ने लूटी महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -