एक दूजे के होंगे अनुज-अनुपमा, वनराज शाह को बर्बाद करेगी मालविका
एक दूजे के होंगे अनुज-अनुपमा, वनराज शाह को बर्बाद करेगी मालविका
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित  सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में एक ओर अनुज एवं अनुपमा की शादी की तैयारियां चल रही हैं तो वहीं दूसरी ओर वनराज शाह के कंगाल होने का समय आ गया है। शो के आगामी एपिसोड में मालविका की एंट्री हो गई है। जिसमें वो तोषू, वनराज (Vanraj Shah) तथा काव्या को सड़क पर लाने की घोषणा करेगी। बापू जी बा के पास जाएंगे तथा उन्हें उनके सारे गहने सौंप देंगे। बा कहती हैं कि रुपयों की व्यवस्था हो गई। जवाब में बापू जी बोलते हैं कि हो गया और इसमें तेरे रूपये नहीं लगेंगे। तभी वनराज और काव्या भी ताने कसते हैं। जिस पर बापूजी बोलते हैं कि तुम्हारें इन सवालों का जवाब तो है हमारे पास, मगर मुझे इनका जवाब देना जरूरी नहीं लगता। तत्पश्चात, बापू जी बोलते हैं कि मेरी बेटी की शादी होगी इसी घर में होगी तथा वो भी धूमधाम से होगी। 

वही दूसरी ओर इन चीजों से बेखबर अनुज एवं अनुपमा एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। अनुज और अनुपमा अलग-अलग पेंटिंग बनाएंगे। जहां पर अनुज-अनुपमा अपने हाथ में पेंटिंग में बुढ़ापे की ओर संकेत करते हुए एक दूसरे का साथ दिखाता है। वहीं दूसरी ओर अनुपमा अपनी पेंटिंग में अनुज को भगवान के मंदिर के समक्ष खड़ा हुआ दिखाती है तथा भावुक हो जाती है। अनुपमा की शादी के निर्णय से उसकी बेटी पाखी दुखी है। ऐसे में बड़ा भाई होने के नाते समर पाखी के पास जाएगा तथा उसे समझाने का प्रयास करेगा। वो उससे बोलेगा कि तेरा बड़ा भाई होने के नाते तुझे समझाना मेरा फर्ज था तथा अधिकार भी। बाकी तेरी मर्जी। ये सब देख किंजल भावुक हो जाती है। वो समर से बोलती है कि तुम बड़े भाई बनकर अपने बड़े भाई तोषू को भी समझाओ। मुझे उसकी ये स्थिति नहीं देखी जाती।

वहीं, अनुपमा से नाराज तोषू सड़क पर मारपीट करेगा। जैसे ही अनुज (Anuj Kapadia) एवं अनुपमा उसे रोकने जाएंगे तो वो दोनों को धक्का दे देगा। तोषू अनुपमा पर भड़क पड़ेगा। तोषू बोलेगा कि अनुपमा के कारण उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई है। ये सुनकर अनुपमा दंग रह जाएगी। दूसरी तरफ मालविका (Malvika) की एक बार फिर से शो में जबरदस्त एंट्री हो गई है। वनराज शाह के हाथ से डील निकल गई है तथा वो तोषू को सुना रहा होता है तभी मालविका शाह हाउस में एंट्री लेगी। वो वनराज से बोलेगी पहले मैं वो करती हूं जो यहां करने आई हूं। तत्पश्चात, मालविका एक-एक करते तीन पेपर्स टेबल पर फेंकती है तथा बोलती है कि तुम्हारा, तोषू और ये काव्या का।।।मैं तुम तीनों को अपनी कंपनी से निकालती हूं। इसके बाद वो शाह परिवार को खूब सुनाती है। मालविका बोलती है कि मेरे भाई और मेरी होने वाली भाभी को आशीर्वाद नहीं दे सकते थे तो नहीं देते, मगर आपकी बद्दुआ आपको ही लगी बा। ये सुनकर बा और वनराज के होश उड़ जाते हैं।

'प्यार दो प्यार लो' गाने पर नोरा संग नीतू कपूर ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो ने लूटी महफ़िल

राखी सावंत को लेकर रिपोर्टर ने मीका सिंह से पूछ डाला ऐसा सवाल, भड़के गायक ने खोया आपा, और...

चर्चाओं में छाया निक्की तंबोली का नया फोटोशूट, देखकर नहीं हटा पाएंगे नजरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -