गर्लफ्रेंड के प्रेगनेंट होने पर ब्वॉयफ्रेंड ने की ऐसी हरकत
गर्लफ्रेंड के प्रेगनेंट होने पर ब्वॉयफ्रेंड ने की ऐसी हरकत
Share:

सहारनपुर. अपनी प्रेमिका को शादी का झांसा दें कर उसके साथ उसके प्रेमी द्वारा यौन शोषण का मामला सामने आया है. जब लड़की प्रग्नेंट हो गई तो वो अपनी वादे से मुकर गया और लड़की को छोड़ दिया. 

पीड़िता ने आपने प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि क्षेत्र का एक लड़का पिछले कई साल से उसके साथ रिलेशनशिप में था. उसने शादी का वादा भी किया. लड़के के परिजनों को भी उनके रिलेशनशिप की पूरी जानकारी थी. लेकिन अब लड़का शादी के वादे से मुकर गया है. 

लड़की ने बताया की मेरे प्रेंगनेंट होने की बाद जब लड़के के परिवसर वालो को भी हो गई तो ब्वॉयफ्रेंड उसके लिए गर्भ गिराने की दवाई ले आया. छात्रा का यह भी आरोप है कि अब लड़का उससे शादी करना नहीं चाहता और लड़के के घर वाले भी दूसरा रिश्ता ढूंढ रहे हैं. पुलिस थाने पहुंची इस छात्रा ने युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने के आरोप लगाए हैं. 

लड़की के साथ रिलेशनशिप में रहने वाला लड़का कोतवाली सदर बाजार के पीछे ही गिल कॉलोनी का रहने वाला है. लड़की पेपर मिल रोड की रहने वाली है. लड़की के मुताबिक उनके बीच काफी समय से रिलेशनशिप है और उनके संबंधों के बारे में लड़के के परिजनों को भी पूरी जानकारी थी. लड़की ने यह भी बताया है कि लड़के के परिवार वालों ने भी उसे यह भरोसा दिलाया था कि अपने बेटे की शादी उसके साथ ही करेंगे. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

 

आखिर क्यों आप लोग राष्ट्रगान के लिए महज 52 सेकंड तक खड़े नहीं हो सकते?, अनुपम खेर

ताज की भगवा फोटो पोस्ट करने वाले अमित जानी अरेस्ट

अंध श्रद्धा की हद पार, महिलाएं करने लगी इसकी पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -